बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजप्रताप से कोल्ड वार पर बोले तेजस्वी, लालू परिवार में कुछ भी गड़बड़ हुआ तो छिप नहीं सकता

तेजप्रताप से कोल्ड वार पर बोले तेजस्वी, लालू परिवार में कुछ भी गड़बड़ हुआ तो छिप नहीं सकता

PATNA : पिछले महीने आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद के जेल जाने के बाद उनके दोनों बेटों के बीच बढ़ती दूरियों की खबरें आ रहीं थी। तेजस्वी और तेजप्रताप के बीच मनमुटाव की खबरों की इस बात से भी बल मिला कि लंबे अरसे से दोनों भाई किसी मौके पर साथ - साथ नहीं दिखे। यहां तक कि पार्टी की अहम बैठक से तेजप्रताप ने दूरी बनाई तो वहीं तेजस्वी ने छात्र आरजेडी के कार्यक्रम से। 

तेजस्वी ने कोल्ड वार को नकारा

शनिवार को अपने पिता लालू प्रसाद यादव से मुलाकात कर रांची से लौटे तेजस्वी यादव ने बड़े भाई तेजप्रताप यादव के साथ कोल्ड वार की खबरों को सिरे से ख़ारिज कर दिया। तेजस्वी ने दो टूक कह दिया कि लालू परिवार में अगर किसी तरह का कोई मनमुटाव हुआ तो यह छिपाने से भी नहीं छिपेगा। तेजस्वी ने मुलायम परिवार का उदाहरण देते हुए यह भी कहा कि यूपी के इस बड़े राजनीतिक परिवार में जो कुछ भी हुआ वह छिप नहीं सका। 

2019 में मिशन मैरेज की प्लानिंग

तेजस्वी यादव ने अपनी शादी की खबरों पर स्पष्ट कर दिया कि वह 2019 के चुनावी मिशन के बाद शादी करेंगे। तेजस्वी ने कहा कि उनके ऊपर शादी के लिए पारिवारिक दबाव बढ़ रहा है इसलिए उन्होंने लोकसभा चुनाव के बाद शादी पर फैसला लिया है। तेजस्वी ने यह भी कहा कि उनके लिए बिहार के अलावे अन्य दूसरे राज्यों से भी शादी के कई प्रस्ताव आएं हैं।

Suggested News