बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी यादव का डिप्टी सीएम पर बड़ा हमला, कहा AK-47 वाले अपराधियों से डर गए हैं सुशील मोदी

तेजस्वी यादव का डिप्टी सीएम पर बड़ा हमला, कहा AK-47 वाले अपराधियों से डर गए हैं सुशील मोदी

पटना- बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर नीतीश सरकार बैकफुट पर है. बढ़ते अपराध के ग्राफ ने विपक्ष को सरकार को घेरने का मौक दे दिया है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लगातार इस मुद्दे को लेकर सरकार पर हमला बोल रहे हैं. तेजस्वी ने डिप्टी सीएम सुशील मोदी के गया में दिए बयान को अपना राजनीतिक हथियार बना लिया है. डिप्टी सीएम सुशील मोदी के गया मे दिए गए बयान ने सरकार की खूब किरकिरी करवाई थी.


अभी वो मामला थमा भी नहीं था कि डिप्टी सीएम के ट्विटर हैंडल से एक और गलती हो गई. डिप्टी सीएम ने भगत सिंह की जयंती को लेकर 27 सितंबर को ही ट्वीट कर दिया था.जबकि भगत सिंह की जयंती 28 सिंतबर को मनाई जाती है. हालांकि ट्रोल होने के बाद डिप्टी सीएम ने अपने ट्वीट को डिलीट कर दिया. लेकिन उनकी यह गलती फिर से विपक्ष को एक मौका दे गई. तेजस्वी ने डिप्टी सीएम को घेरते हुए कई ट्वीट किए. तेजस्वी ने कहा कि 'सुशील मोदी जी, BJP में AK-47 वालों को इतना मत घुसाइए की उनके सामने आपको अपराध रोकने के लिए गिड़गिड़ाना पड़े।'

तेजस्वी ने डिप्टी सीएम सुशील मोदी को घेरने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी. गलत ट्वीट के जरिए तेजस्वी ने फिर से सुशील मोदी के गया वाला बयान के मार्फत हमला बोला. तेजस्वी ने कहा कि 'माननीय उपमुख्यमंत्री जी  AK-47 वाले अपराधियों से इतना डर गए कि वीर शहीद क्रांतिकारी भगत सिंह की जयंती ही भूल गए'.

Suggested News