तेजस्वी की शैक्षणिक योग्यता पर BJP का तंज, CM के बेटे होकर भी 10वीं फेल

 तेजस्वी की शैक्षणिक योग्यता पर BJP का तंज, CM के बेटे होकर भी 10वीं फेल

बिहार: चुनावी सरगर्मी के बीच आरोप- प्रत्यारोप का दौर लगातार जारी है. सभी पार्टियां चुनावी मंच से अपने अपने जीत का हुंकार लगती नजर आ रही है. इसी क्रम में शुक्रवार को बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और उनकी शैक्षणिक योग्यता पर हमला बोला है. संजय जायसवाल ने बिना नाम लिए तेजस्वी के शैक्षणिक योग्यता पर टिपणी करते हुए कहा कि वैसे लोग जो दसवीं भी पास नहीं कर पाए हैं, इस बार सरकार बनने पर उन्हें दसवीं पास कराया जाएगा.

संजय जायसवाल ने कहा कि शिक्षा के बारे में एक बात जरूर कहूंगा कि किसी के माता-पिता ने चरवाहा स्कूल खुलवाया था. उस समय उनके बच्चे दसवीं पास नहीं कर सकें. लेकिन जब नीतीश कुमार की सरकार बनी, 15 साल नीतीश कुमार मुख्यमंत्री रहे, शिक्षा के क्षेत्र में इतना काम किया मुफ्त में साइकिल, ड्रेस और किताब दिया फिर भी  दोनों मुख्यमंत्रियों के बेटे दसवीं पास नहीं कर पाए.


संजय जायसवाल ने कहा कि इतना काम होने के बावजूद माता-पिता अपने बच्चे को दसवीं पास करने के लिए मोटिवेट नहीं पाए. ऐसे में इस बार जब हमारी सरकार आएगी तो हम जरूर चाहेंगे कि उस दल के जितने भी बच्चे हैं, जो दसवीं पास नहीं कर सके जरूर उनको दसवीं पास कराया जाए. यह हमारे इलेक्शन के घोषणा पत्र में भी रहेगा.

वहीं, मुंगेर की घटना पर प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मुंगेर की घटना दुखद है और मुझे लगता है कि मुंगेर के घटना की अच्छे से जांच हमलोग सुनिश्चित करवाएंगे और जो भी दोषी होंगे उन्हें सजा दिलाएंगे. मैं मुंगेर की जनता को विश्वास दिलाना चाहता हूं कि जो भी दोषी होंगे उनको हर हालत में सजा दिलाएंगे क्योंकि ये हमलोगों के लिए प्रेस्टिज इसु की बात है.

Find Us on Facebook

Trending News