बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी यादव का चुनावी दौरा रद्द, आज 5 लोकसभा क्षेत्रों में करने वाले थे चुनावी सभा

तेजस्वी यादव का चुनावी दौरा रद्द, आज 5 लोकसभा क्षेत्रों में करने वाले थे चुनावी सभा

PATNA: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का चुनाव दौरा आज एक बार फिर से रद्द हो गया है. बताया जाता है कि तेजस्वी की तबीयत खराब है. इसीलिए उन्होंने आज का अपना चुनावी दौरा रद्द कर दिया है. इसके पहले भी वे स्वास्थ्य कारणों की वजह से दो बार अपना चुनावी दौरा रद्द कर चुके हैं.

दरअसल तेजस्वी यादव आज बिहार के पांच लोकसभा क्षेत्रों में जनसभा को संबोधित करने वाले थे. तेजस्वी की आज पहली सभा बांका में होने वाली थी. जहां वे अपने प्रत्याशी जयप्रकाश नारायण यादव के पक्ष में चुनाव प्रचार करने वाले थे. दूसरी सभा भागलपुर में होने वाली थी जहां वे पार्टी प्रत्याशी बुलो मंडल के पक्ष में जनसभा करने वाले थे. किशनगंज के कोचाधाम में तीसरी सभा होने वाली थी. पूर्णियां के वायसी में चौथी सभा और अंतिम सभा शरद यादव के लिए मधेपुरा के सौर बाजार में करने वाले थे. बताया जाता है कि तबीयत खराब की वजह से उन्होंने अपना चुनावी दौरा रद्द कर दिया है और अपने आवास पर आराम कर रहे हैं. 10 अप्रैल को भी तेजस्वी ने अपना चुनावी कार्यक्रम को रद्द कर दिया था.

बता दें कि महागठबंधन की तरफ से तेजस्वी यादव स्टार प्रचारक हैं. वे अपनी पार्टी के अलावे कांग्रेस, हम, वीआईपी और कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशियों के पक्ष में लगातार चुनाव प्रचार कर रहे हैं. 

Suggested News