तेजप्रताप के ससुर चंद्रिका राय ने परिवार संग सारण में डाला वोट, नजर नहीं आईँ ऐश्वर्या राय

तेजप्रताप के ससुर चंद्रिका राय ने परिवार संग सारण में डाला वोट, नजर नहीं आईँ ऐश्वर्या राय

CHAPRA : बिहार में लोकसभा की पांच सीटों पर आज मतदान हो रहा है। तेज गर्मी और धूप के बावजूद मतदान केन्द्रों पर वोटरों की लंबी कतार लगी है। राज्य के दिग्गज नेता अपने-अपने क्षेत्रों में अपने मत का प्रयोग कर रहे है। 

सारण लोकसभा सीट से इसबार राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद के समधी और तेजप्रताप के ससुर चंद्रिका राय चुनाव मैदान में हैं। चंद्रिका राय अपने पूरे परिवार के साथ दरियापुर के बजहिया बूथ संख्या 240 पर वोट डाला है। हालांकि चंद्रिका राय के साथ उनकी पत्नी, बेटे और एक बेटी साथ थी, लेकिन बड़ी बेटी व तेजप्रताप की पत्नी एश्वर्या राय कहीं नजर नहीं आईं। 

परिवार के साथ मतदान करने के बाद चंद्रिका राय ने अपनी जीत का पक्का दावा करते हुए कहा कि पूरे देश में कई मुद्दों पर चुनाव हो रहा है। उन्होंने कहा कि इसबार चुनाव में महागठबंधन की बड़ी जीत होने जा रही है।

बता दें कि सारण सीट से लालू प्रसाद के परिवार की पुश्तैनी सीट माना जाता है और यही कारण है कि यहां से लालू और उनकी पत्नी यानी राबड़ी देवी दोनों चुनाव लड़ चुकी हैं। लेकिन पिछले कुछ चुनाव से लालू का वर्चस्व इस सीट से टूटा है। पिछले चुनाव में इस सीट से मोदी कैबिनेट के पूर्व मंत्री राजीव प्रताप रूड़ी ने जीत हासिल की थी। चंद्रिका राय का मुकाबला राजीव प्रताप रूडी से हो रहा है।  जो कि एनडीए के प्रत्याशी हैं। 

गौरतलब है कि तेजप्रताप के विरोध के बावजूद राजद ने  चंद्रिका राय को सारण से अपना प्रत्याशी बनाया है।  तेजप्रताप अपने ससुर के सारण से प्रत्याशी होने के बाद लगातार विरोध किया था और हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने ससुर को बहरूपिया बता कर तेजप्रताप यादव ने सारण के लोगों से वोट नहीं देने की अपील की थी। 

Find Us on Facebook

Trending News