राजद में रघुवंश बाबू की औकात सिर्फ एक लोटा पानी भर,समुद्र से लोटा भर पानी निकल ही जाएगा तो क्या होगा-तेजप्रताप

राजद में रघुवंश बाबू की औकात सिर्फ एक लोटा पानी भर,समुद्र से लोटा भर पानी निकल ही जाएगा तो क्या होगा-तेजप्रताप

PATNA: राजद के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह पिछले कुछ महीनों से नाराज चल रहे हैं।पूर्व सांसद रामा सिंह को राजद में शामिल कराने के तेजस्वी के निर्णय से रघुवंश बाबू खासे नाराज हैं। रघुवंश प्रसाद सिंह को जैसे ही इस बात की जानकारी लगी कि रामा सिंह को राजद में शामिल कराया जा रहा है इसके बाद तत्काल उन्होंने राष्ट्रीय उपाध्यक्ष के पद से इस्तीफा दे दिया।उनको मनाने की तमाम कोशिश की गई लेकिन वे अपने निर्णय पर अड़िग हैं।बताया जाता है कि फिर से राष्ट्रीय उपाध्यक्ष का पद लेने से उन्होंने साफ इनकार कर दिया है।

तेजप्रताप ने राजद को बताया समुद्र और रघुवंश को लोटा पर पानी

राजद के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह की नाराजगी पर लालू प्रसाद के बड़े बेटे और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने बड़ा बयान दिया है।उन्होंने रघुवंश प्रसाद की नाराजगी को बहुत हल्के में लेते हुए कहा कि समुद्र से एक लोटा पानी निकल ही जाये उससे क्या फर्क पड़ेगा।मतलब तेजप्रताप ने स्पष्ट कर दिया कि राजद समुद्र है और रघुवंश प्रसाद सिंह एक लोटा पानी भर हैं।हालांकि आगे उन्होंने कहा कि रघुवंश प्रसाद सिंह पार्टी के वरिष्ठ नेता हैं और उनको मना लिया जाएगा।


JDU  ने रघुवंश सिंह को दिया ऑफर

बता दें कि नाराज रघुवंश प्रसाद सिंह को जेडीयू अपने पाले में करने की कोशिश कर रहा है. जेडीयू ने रघुवंश प्रसाद सिंह को खुला ऑफर दिया है. पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पद से त्यागपत्र देने के बाद नाराज चल रहे रघुवंश प्रसाद सिंह को मंत्री जय कुमार सिंह ने खुला ऑफर देते हुए कहा कि अगर रघुवंश बाबू हमारे साथ आते हैं तो उनका पार्टी में स्वागत है.

Find Us on Facebook

Trending News