तेजप्रताप ने सारण को बताया आरजेडी की पुश्तैनी सीट, चंद्रिका राय के खिलाफ निर्दलीय चुनाव लड़ने का किया ऐलान

तेजप्रताप ने सारण को बताया आरजेडी की पुश्तैनी सीट, चंद्रिका राय के खिलाफ निर्दलीय चुनाव लड़ने का किया ऐलान

PATNA : लालू यादव के बड़े बेटे और आरजेडी विधायक तेजप्रताप यादव ने पार्टी से बगावत करते हुए लालू राबड़ी मोर्चा बना लिया है। तेजप्रताप लोकसभा चुनाव में टिकट बंटवारे को लेकर पार्टी से नाराज चल रहे हैं। नये मोर्चा बनाने के साथ ही तेजप्रताप ने जहानाबाद और शिवहर ने अपना उम्मीदवार उतारने का फैसला भी कर लिया है।

इसके साथ ही सारण सीट को लेकर भी तेजप्रताप की नाराजगी सामने आयी है। तेजप्रताप ने कहा कि सारण की सीट आरजेडी की पुश्तैनी सीट है जहां से किसी बाहरी व्यक्ति को टिकट नहीं दिया जाना चाहिए।बता दें कि आरजेडी ने इस सीट से तेजप्रताप यादव के ससुर चंद्रिका राय को उम्मीदवार बनाया है।

तेजप्रताप यादव ने कहा कि वे चाहते हैं कि सारण सीट से उनकी मां खुद चुनाव लड़े। उन्होंने कहा कि इसको लेकर वे अपनी मां से कई बार विनती कर चुके हैं।

तेजप्रताप ने पार्टी को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर सारण सीट पर कोई फैसला नहीं लिया जाएगा तो मैं खुद निर्दलीय खड़ा हो जाऊंगा लेकिन किसी भी बाहरी व्यक्ति को यह सीट नहीं लेने दूंगा। उन्होंने कहा वे चाहते हैं कि ये सीट लालू एंड फैमिली के पास ही रहे। तेजप्रताप यादव ने ये भी साफ कर दिया कि वो सारण में किसी हाल में आरजेडी उम्मीदवार चंद्रिका राय का प्रचार नहीं करेंगे। 


Find Us on Facebook

Trending News