बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजप्रताप यादव के ससुर चंद्रिका राय कोरोना पॉजिटिव, एम्स में चल रहा इलाज

तेजप्रताप यादव के ससुर चंद्रिका राय कोरोना पॉजिटिव, एम्स में चल रहा इलाज

Patna: सूबे में कोरोना का कहर लगातार जारी है. इसकी चपेट में आम लोगों के साथ ही खास भी आते जा रहे हैं. आरजेडी के अध्यक्ष  लालू प्रसाद यादव के समधी चंद्रिका राय भी अब कोरोना संक्रमित हो गए हैं. उन्हें पटना एम्स में भर्ती किया गया है जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है.

बता दें कि चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय की शादी लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव से हुई है. हालांकि दोनों परिवारों के बीच रिश्ते ठीक नहीं हैं और लालू के बेटे और बहू के बीच तलाक का मामला कोर्ट में लंबित है.


एम्स में कोरोना के नोडल पदाधिकारी डॉ. संजीव कुमार ने बताया कि वे बुधवार को ही भर्ती हुए हैं और उनकी स्थिति फिलहाल ठीक है. गौरतलब है कि चंद्रिका राय के सीएम नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू में जाने की भी अटकलें लगायी जा रही हैं. ऐसी खबरें हैं कि वे सितंबर में राजद छोड़ जेडीयू ज्वाइन कर लेंगे. बता दें कि बीते फरवरी में हीउन्होंने राजद छोड़ने का ऐलान कर दिया था.

बता दें कि बिहार में गुरुवार को 2082 नए कोरोना संक्रमित मरीजों की पहचान की गई. इनमें 29 जुलाई को 1445 और 28 जुलाई व इसके पूर्व 637 नए संक्रमित शामिल हैं। जबकि 12 कोरोना संक्रमितों की इलाज के दौरान मौत हो गयी. इसके साथ ही राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 48,001 और मृतकों की संख्या बढकर 285 हो गयी.

Suggested News