नाराजगी की खबरों के बीच तेजप्रताप ने की जीतनराम मांझी से मुलाकात, कहा- पूरा महागठबंधन एकजुट, भाजपा को हराना उद्देश्य

नाराजगी की खबरों के बीच तेजप्रताप ने की जीतनराम मांझी से मुलाकात, कहा- पूरा महागठबंधन एकजुट, भाजपा को हराना उद्देश्य

PATNA :  लालू यादव के बड़े बेटे और आरजेडी विधायक तेजप्रताप यादव ने सोमवार की शाम हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी से मुलाकात की। जीतनराम मांझी के आवास पर जाकर मुलाकात करने के बाद तेजप्रताप ने इसे सामान्य मुलाकात कहा है। तेजप्रताप ने कहा कि बगल में घर होने के कारण चाय पीने चला आया था। गठबंधन में सभी की अहमियत है।हमारे बीच किसी तरह का कोई मतभेद नहीं है पूरा महागठबंधन एक है। हमारा उद्देश्य भाजपा को हराने का है।

तेजप्रताप ने कहा कि भतीजा को देख कर चाचा खुश हुए हैं कोई नाराज नहीं है। हम कोई दूत बन के नहीं आये हैं बस चाचा के साथ चाय पीने आये हैं। उन्होंने कहा कि चाचा को अपने बदलाव यात्रा का निमंत्रण भी दिये हैं। 

जीतनराम मांझी का बयान

तेजप्रताप के साथ मुलाकात के बाद जीतनराम मांझी ने कहा कि हमारे बीच कोई टकराव नहीं है हम सब पहले ही तय कर चुके हैं कि भाजपा को हराने के लिए जीतन राम मांझी एक सीट पर भी चुनाव नहीं लड़ेंगे।हमारे बीच सीट बंटवारा भी हो जाएगा कही कोई दिक्कत नहीं है। पार्टी नेताओं के इस्तीफे पर मांझी ने कहा कि सब का अपना व्यक्तिगत मामला था यह घर की बात है कल हमारी पार्टी की बैठक होगी उसमें हम इस पूरे मामले पर चर्चा करेंगे।कौन कहा से टिकट के लिए बात कर रहा था इसकी जानकारी मुझे नहीं है।

Find Us on Facebook

Trending News