एसटीईटी उत्तीर्ण अभ्यर्थियों के धरना में पहुंचे तेजप्रताप यादव, कहा युवाओं को रोजगार नहीं दिया जा रहा है, जिससे पलायन होता है

एसटीईटी उत्तीर्ण अभ्यर्थियों के धरना में पहुंचे तेजप्रताप यादव, कहा युवाओं को रोजगार नहीं दिया जा रहा है, जिससे पलायन होता है

PATNA : एक तरफ जहाँ पूरे देश में आज शिक्षक दिवस मनाया जा रहा है. वहीँ दूसरी तरफ एसटीईटी उतीर्ण उम्मीदवार अपने नियुक्ति को लेकर आज पटना के गर्दनीबाग स्थित धरनास्थल पर बैठे हैं. इसी बीच राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े लाल और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री उन अभ्यर्थियों के बीच पहुंचे और नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा की शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में कई घोटाले कर कुर्सी कुमार सत्ता में बैठे हुए हैं. 

उन्होंने कहा की बिहार से पलायन क्यों होता है. राज्य में युवाओं को रोजगार नहीं दिया जाता है. साथ ही रोजगार के नाम पर उन्हें लुटने का काम किया जाता है. युवाओं के पेट पर लात मारने का काम हुआ है. चुनाव के दौरान हमने और तेजस्वी ने कहा था की बिहार के 10 लाख युवाओं को रोजगार देंगे. हमलोग देने के लिए तत्पर भी थे. 

उन्होंने कहा की आज कोई भी व्यक्ति थाना में अपना काम कराने के लिए नहीं जा सकता है. एसडीओ के पास, सीओ के पास कोई जा सकता है. लेकिन जब लालू प्रसाद की सरकार थी. अधिकारी डर के काम करते थे. हर जगह पर धांधली किया जा रहा है. लेकिन हम अपने को कमजोर नहीं करेंगे. हम सरकार को मजबूर कर देंगे की सरकार शहीद हो जाएगी.

पटना से रंजन की रिपोर्ट  


Find Us on Facebook

Trending News