बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आधी रात को तेजप्रताप यादव को लगी तलब, अचानक निकल गए चाय की दुकान पर

आधी रात को तेजप्रताप यादव को लगी तलब, अचानक निकल गए चाय की दुकान पर

PATNA : तेजप्रताप यादव अपने बिंदास लाइफ स्टाइल के लिए जाने जाते हैं. खासकर अपने लुक्स पर खासा ध्यान देते हैं. और समय-समय पर हेयर स्टाइल और पहनावे में बदलाव करते रहते हैं. कई ऐसी बाते है जो तेजप्रताप यादव को लालू यादव के करीब करती है. लालू यादव के तौर-तरीकों को आत्मसात कर चुके तेजप्रताप का एक अलग ही रूप फिर से बीते गुरुवार को देखने को मिला. जब आधी रात को तेजप्रताप को अचानक तलब लग गई. फिर क्या था सर्द रात में वो चल पड़े पटना शहर के बीचों-बीच स्थित सबसे फेमस चाय की दुकान पर. फिर क्या हुआ आगे पढ़िए.

बता दें कि सबसे पहले कल यानी गुरुवार को तेजप्रताप यादव पटना के सब्जीबाग पहुंचे. एनपीआर,सीएए और एनआरसी के खिलाफ चल रहे आंदोलन में शिरकत किया. और मोदी सरकार के खिलाफ जोरदार भाषण दिया. वहीं आंदोलन में शिरकत करने के बाद जब तेजप्रताप यादव अपने आवास लौट रहे थे. तभी तेजप्रताप की गाड़ी गांधी मैदान स्थित खादी मॉल में रूक जाती है. फिर तेजप्रताप यादव खादी मॉल के अंदर जाते हैं. 

जैसे ही तेजप्रताप यादव खादी मॉल के अंदर जाते हैं. सबसे पहले आम लोग उनको घेर लेते हैं. और सेल्फी खींचवाते है.  खादी मॉल के तीनों फ्लोर पर करीब एक घंटे तक रुकते हैं. इस दौरान मॉल कर्मचारियों को तेजप्रताप कुल्हड़ में पानी और चाय पीने के फायदे विस्तार से बताते हैं. उसके बाद तो तेजप्रताप खुद को रोक नहीं पाए. देर रात तेजप्रताप यादव की गाड़ी पटना के दिनकर गोलंबर के पास स्थित तंदूरी चाय की दुकान पर रुकती है. वहां पर तंदूरी चाय बनाने को बोलते हैं. इस दौरान फुटपाथ पर बैठकर आसपास मौजूद लोगों से गपशप करते हैं. उनका हाल चाल पूछते हैं. तेजप्रताप यादव का ऐसा बिंदास अंदाज इससे पहले भी कई बार दिख चुका है. 

देवांशु प्रभात की रिपोर्ट

Suggested News