जहानाबाद सीट को लेकर आरजेडी दो फाड़, तेजप्रताप ने अपने उम्मीदवार चंद्रप्रकाश को उतारा मैदान में

जहानाबाद सीट को लेकर आरजेडी दो फाड़, तेजप्रताप ने अपने उम्मीदवार चंद्रप्रकाश को उतारा मैदान में

PATNA :  आरजेडी की परेशानी बढ़ गई है। लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने अब खुलकर पार्टी से बगावत कर दी है। तेजप्रताप ने जहानाबाद सीट से चंद्रप्रकाश को मैदान में उतार दिया है। बता दें कि तेजस्वी यादव जहानाबाद से सुरेंद्र यादव की उम्मीदवारी की घोषणा पहले ही कर चुके हैं।

 जहानाबाद से आए आरजेडी कार्यकर्ताओं को तेजप्रताप ने चंद्रप्रकाश के नॉमिनेशन की तैयारी करने को कहा है। चंद्रप्रकाश 24 अप्रैल को जहानाबाद  सीट से नामांकन करेंगे। तेजप्रताप ने कहा कि वे खुद नामांकन में मौजूद रहेंगे। तेजप्रताप यादव ने कहा कि सुरेंद्र यादव पिछला लोकसभा चुनाव हार चुके हैं। इसलिए इस बार चंद्रप्रकाश जहानाबाद सीट से चुनाव लड़ेंगे।

बता दें कि तेजप्रताप यादव ने पहले ही घोषणा कर दी थी इसबार जहानाबाद से चंद्रप्रकाश और शिवहर से अंगेश कुमार सिंह लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे। इसको लेकर पिछले दिनों वे प्रेस कांफ्रेंस भी करने वाले थे लेकिन आखिर समय में प्रेस कांफ्रेंस को कैंसिल कर दिया था। इसके बाद तेजस्वी ने शुक्रवार को महागठबंधन के उम्मीदवारों की घोषणा कर दी थी । जहानाबाद से आरजेडी उम्मीदवार  के रुप में सुरेंद्र यादव के नाम की घोषणा कर दी गई थी। अब आधिकारिक घोषणा के 24 घंटे के अंदर तेजप्रताप ने जहानाबाद से चंद्रप्रकाश के नाम की घोषणा कर दी है। यहां तक की वे 24 अप्रैल को चंद्रप्रकाश के नामांकन में भी जाएंगे।

Find Us on Facebook

Trending News