नीतीश सरकार पर तेजस्वी का हमला जारी, कहा बिहार में अब लोगों को घरों में भी रहने में डर लग रहा है

नीतीश सरकार पर तेजस्वी का हमला जारी, कहा बिहार में अब लोगों को घरों में भी रहने में डर लग रहा है

PATNA : नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव जब से वापस बिहार आये है. वे लगातार नीतीश सरकार पर बोलते नजर आ रहे है. एक तरफ जहाँ उन्होंने कहा की कहा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की केवल इच्छशक्ति ही नहीं, संवेदना भी मर चुकी है. वहीँ बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर उन्होंने बिहार सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा की बिहार में अब लोगों को घरों में भी रहने में डर लग रहा है. नीतीश सरकार समीक्षा बैठक नहीं बल्कि भिक्षा बैठक करती है. बिहार में जंगलराज नहीं महा जंगलराज है. महा जंगलराज का महाराजा कौन है बताएं एनडीए सरकार. उन्होंने कहा की अपने आप को चुनाव में बिहार का बेटा कहने वाले कहाँ हैं आज.

लालू यादव की याद 

वहीँ लालू यादव के निर्देश पर राजद नेताओं ने बिहार भर में गरीब लोगों को दही चूडा का भोज कराया. तेजस्वी ने कहा की लालू यादव को आज हम लोग मिस कर रहे हैं. लालू यादव की जरूरत आज हिन्दुतान को है. लोग अपने रहनुमा और गरीवों के मसीहा को याद कर रहे हैं. 

एनडीए में टूट के मसले पर तेजस्वी 

तेजस्वी यादव ने पार्टी में टूट के सवाल पर कहा की कौन पार्टी टूटेगी या नहीं टूटेगी. मैं इन सब परटिप्पणी नहीं करता. मूल सवाल यह है कि सरकार बिहार की जनता के लिए क्या काम कर रही है. बिहार में लॉ ऑर्डर नाम की चीज नहीं है. सरकार विधानसभा का सत्र 4 दिनों में ही खत्म क्यों करना चाहती है. सरकार लोकतंत्र के मंदिर विधान सभा को भी बंद कराना चाहती है. एनडीए गठबंधन बिहार में अभिशाप के रूप में है. 

पटना से देबांशु प्रभात की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News