नीरज कुमार का तेजस्वी पर हमला, राजनीति के 420 को लॉ एंड आर्डर की बात शोभा नहीं देता, कौन है शहाबुद्दीन

नीरज कुमार का तेजस्वी पर हमला, राजनीति के 420 को लॉ एंड आर्डर की बात शोभा नहीं देता, कौन है शहाबुद्दीन

PATNA : जदयू के वरिष्ठ नेता नीरज कुमार ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर तंज कसा है. उन्होंने कहा की तेजस्वी यादव राजनीति में 420 हो गए. उन्होंने कहा की लॉ एंड आर्डर से समझौता नहीं करेंगे. यह कौन सी चिड़िया का नाम है. राजबल्लभ यादव किस मामले में गुनाहगार बने हैं. अरुण यादव किस मामले में गुनाहगार बने हैं. शहाबुद्दीन किस मामले में जेल में हैं. अनंत सिंह को टिकट क्यों दिया. 

नीरज कुमार ने कहा की ये लोग समाज के वाहक हैं क्या? उन्होंने कहा की जो टिकट देने में समझौता कर सकता है. जिसकी संगति ऐसे लोगों से है. उन्होंने कहा की स्वाभाविक परिणति है. साथ ही साथ युवाओं को रोजगार, अनैतिक देह व्यापार के आरोपी मणि यादव से आपका रिश्ता क्या है. आपके बारे में कुछ सन्देश है उसके पास. उसको हटाने में क्या मजबूरी है. जो अपना निजी सहायक अनैतिक देह व्यापार के आरोपी को रखेगा. उससे बिहार का नौजवान और जनता क्या उम्मीद रखेगी. 

बताते चले की आज नेता प्रतिपक्ष और महागठबंधन की ओर से मुख्यमंत्री पद के दावेदार तेजस्वी यादव ने  अपने तीसरे युवा संवाद कार्यक्रम में फेसबुक के जरिये संबोधित करते हुए कहा कि जिस व्यक्ति का आखिरी चुनाव है, उसे वोट देने का कोई मतलब नहीं है़ उन्हें वोट देने का कोई फायदा नहीं होगा़. अगर नीतीश कुमार को वोट दिया गया तो पांच साल के लिए बिहार फिर बर्बाद हो जायेगा. इसकी जिम्मेदारी कौन लेगा? उन्होंने कहा कि मैं आश्वस्त करता लॉ एंड आर्डर से कम्प्रमाइज नहीं करेंगे़. किसी को छोड़ेंगे नहीं. युवा संवाद में राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, राज्य सभा सांसद मनोज झा, पूर्व मंत्री श्याम रजक और एमएलसी सुनील सिंह इत्यादि मौजूद रहे़.

Find Us on Facebook

Trending News