तेजस्वी यादव के नए बंगले पर अचानक पहुंचे तेजप्रताप....लंबे समय बाद एक साथ ले रहे पार्टी की मीटिंग

तेजस्वी यादव के नए बंगले पर अचानक पहुंचे तेजप्रताप....लंबे समय बाद एक साथ ले रहे पार्टी की मीटिंग

Patna: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के नए बंगले पर उनके बड़े भाई तेजप्रताप यादव अचानक  पहुंच गए।उसके बाद लालू प्रसाद के  दोनों बेटे एक साथ मीटिंग में मौजूद रहे।काफी समय बाद दोनों भाई एक साथ मीटिंग में साथ-साथ दिखे हैं। बता दें कि तेजस्वी यादव ने  मंगलवार को  सुशील मोदी के पहले वाले आवास एक पोलो रोड वाले  नए सरकारी घर में गृह प्रवेश कर लिया है. तेजस्वी ने उसके साथ ही पार्टी की मीटिंग भी इसी घर में शुरू कर दी है. तेजस्वी की अगुवाई में यहां अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ और तकनीकी प्रकोष्ठ की बैठक जारी है.

1 पोलो स्थित आवास में आयोजित है बैठक

गौरतलब है कि तेजस्वी यादव का बंगला 5 देशरत्न मार्ग खाली नहीं करने के बाद इस पर खूब विवाद हुआ था. कोर्ट से हारने के बाद इसे तेजस्वी यादव ने खाली किया था जिसे अब बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी को दे दिया गया है। जबकि सुशील मोदी का बंगला अब तेजस्वी यादव का नया पता हो गया है। 1 पोलो रोड़ स्थित आवास पर आज तेजप्रताप भी पहुंचे और बैठक में शामिल हुए।

तेजस्वी यादव और सुशील मोदी के बीच बंगले की जंग करीब करीब दो साल तक पटना हाईकोर्ट से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक चली जिसमें मिली हार और  आर्थिक दंड के बाद तेजस्वी ने बंगला खाली किया था. 

Find Us on Facebook

Trending News