.....तो करोड़ों की लागत वाली हाईटेक वॉल्वो बस से बिहार की यात्रा कर नौजवानों की गरीबी दूर करेंगे तेजस्वी यादव ?

.....तो करोड़ों की लागत वाली हाईटेक वॉल्वो बस से बिहार की यात्रा कर नौजवानों की गरीबी दूर करेंगे तेजस्वी यादव ?

PATNA: बिहार विधानसभा चुनाव खी उल्टी गिनती शुरू हो गई है।  बिहार की सबसे बड़ी पार्टी आरजेडी ने नीतीश सरकार के खिलाफ बड़े स्तर पर आंदोलन की शुरूआत करने जा रही है।नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव नीतीश सरकार को घेरने के लिए राज्य स्तर पर 'बेरोजगारी हटाओ यात्रा' की शुरुआत करने जा रहे हैं. आरजेडी सूत्रों के मिली जानकारी के मुताबिक तेजस्वी यादव 23 फरवरी को पटना में जनसभा कर यात्रा की शुरूआत करेंगे। तेजस्वी करीब 2 महीने तक बिहार के कोने-कोने में जाकर मौजूदा सरकार की नाकामियों को गिनायेंगे।

राजद का मानना है कि बिहार में युवाओं की आबादी 60 फीसदी के करीब है और राज्य में व्याप्त बेरोजगारी आगामी चुनाव में एक बड़ा मुद्दा बनने जा रहा है. जिसे देखते हुए ही पार्टी ने अपने चुनावी अभियान की शुरुआत इन्हीं बेरोजगारों को ध्यान में रखकर करने का फैसला लिया है, 'बेरोजगारी हटाओ यात्रा' की शुरुआत 23 फरवरी को पटना के वेटनरी कॉलेज ग्राउंड में तेजस्वी की एक बड़ी जनसभा के बाद होगी.

बस को मुंबई के डिजाइनर्स ने किया है डिजाइन

तेजस्वी यादव जिस बस पर सवार होकर बिहार की यात्रा करने वाले हैं उसे 'युवा क्रांति रथ' नाम दिया गया है। इस रथ को मुंबई के डिजाइनर्स ने खास तौर पर डिजाइन किया है. तस्वीरों में रथ के ठीक सामने नया नेतृत्व-नया बिहार का नारा लिखा गया है।

बीजेपी ने पीछे सवाल

पटना में जनसभा के बाद तेजस्वी विभिन्न जिलों में जनसभा करेंगे।वे एक जिले में कम से कम दो बार जाने की कोशिश करेंगे.तेजस्वी की प्रस्तावित यात्रा पर बीजेपी ने तंज कसना शुरू कर दिया है।पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि तेजस्वी यादव करोड़ों की हाईटेक वॉल्वो बस से बिहार में बेरोजगारी को दूर करेंगे।उन्होंने कहा कि जिस बस से तेजस्वी यादव यात्रा कर गरीबी दूर करने वाले हैं और बेरोजगारी दूर करने वाले हैं पहले उनको यह बताना चाहिए कि उस हाईटेक बस की लागत कितनी आई है और उसका फाइनेंसर कौन है?


Find Us on Facebook

Trending News