बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी यादव पहुंचे वेटनरी ग्राउंड,थोड़ी देर में जनसभा को करेंगे संबोधित

तेजस्वी यादव पहुंचे वेटनरी ग्राउंड,थोड़ी देर में जनसभा को करेंगे संबोधित

PATNA: तेजस्वी यादव ने बेरोजगारी हटाओ यात्रा की शुरूआत कर दी है। यात्रा की शुरूआत से पहले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पटना  के वेटरनरी ग्राउंड में पहुंच गए हैं जहां जनसभा को संबोधित करेंगे ।जनसभा के बाद तेजस्वी यादव निकल जायेंगे।कार्यक्रम में पार्टी के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह समेत सभी बड़े नेता मौजूद हैं।

तेजस्वी यादव ने कहा है कि बिहार में बेरोजगारी लगातार बढ़ते जा रही है।लेकिन सरकार रोजगार देने में विफल साबित हुई है।आज स्थिति यह हो गई है कि बिहार में बेरोजगारों की फौज खड़ी है।

जब आमने-सामने हुआ सीएम नीतीश-तेजस्वी का काफिला

पटना में सीएम नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव आमने-सामने हो गए।दोनों के बीच सिर्फ डिवाइडर का फासला था।इस दौरान राजद कार्यकर्ताओं ने सीएम नीतीश कुमार को बेरोजगारी हटाओ यात्रा का पोस्टर दिखाया ।

बता दें कि तेजस्वी यादव बेरोजगारी हटाओ यात्रा के शुभारंभ कार्यक्रम में शामिल होने के लिए राबड़ी देवी के आवास से वेटरनरी कॉलेज ग्राउंड जा रहे थे।उसी समय सीएम नीतीश का काफिला भी एयरपोर्ट जा रहा था.जहां से नीतीश कुमार को हेलिकॉप्टर से दरभंगा जाना था.

राजधानी के एयरपोर्ट रोड पर सीएम नीतीश कुमार का काफिला गुजर रहा था तभी मुख्यमंत्री के काफिले को देख आरजेडी कार्यकर्ताओं ने बेरोजगारी हटाओ यात्रा का पोस्टर लहराया और मुर्दाबाद के नारे लगाए. 


Suggested News