बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी यादव अपने विधायकों के साथ सुबह 9 बजे गोपालगंज करेंगे कूच,राजद ने गोपालगंज डीएम-एसपी को भेजा पत्र

तेजस्वी यादव अपने विधायकों के साथ सुबह 9 बजे गोपालगंज करेंगे कूच,राजद ने गोपालगंज डीएम-एसपी को भेजा पत्र

PATNA: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव कल सुबह 9 बजे अपने विधायकों-विधान पार्षदों के साथ गोपालगंज कूच करेंगे।इस संबंध में राजद की तरफ से गोपालगंज के डीएम-एसपी को पत्र दिया गया है।राजद की तरफ से भेजे गए पत्र में कहा गया है कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह तथा पार्टी के सभी विधायक-विधान पार्षद सुबह 9:00 बजे पटना स्थित 10 सर्कुलर रोड से गोपालगंज जिला के हथुआ थाना क्षेत्र के रुपए रूपनचक गांव जाएंगे.

राजद ने डीएम एसपी को भेजे पत्र में कहा है कि सभी नेता नरसंहार में मृतक स्वर्गीय महेश चौधरी के परिजन से मुलाकात करेंगे.साथ हीं दल में शामिल विधायकगण जिला प्रशासन एवं पुलिस पदाधिकारियों से भी मिलेंगे। इसलिए आग्रह है कि सुरक्षा की व्यवस्था कराने का कष्ट करेंगे।

बता दें कि बिहार में सत्‍ताधारी जनता दल यूनाइटेड के एक दबंग विधायक अमरेंद्र कुमार पांडेय उर्फ पप्पू पांडेय पर राष्‍ट्रीय जनता दल के एक नेता के माता-पिता व भाई के तिहरे हत्‍याकांड का आरोप लगा है .केस दर्ज होने के बाद तेजस्वी यादव हमलावर हो गए हैं।उन्होंने अल्टीमेटम दिया था कि गुरूवार शाम तक आरोपी विधायक की गिरफ्तारी नहीं होती है तो वे अपने विधायकों को लेकर गोपालगंज कूच करेंगे।

ये भी पढ़ें---वाह रे सियासत ! ये रिश्ता क्या कहलाता है? लालू परिवार के लिए खास रहे हैं विधायक पप्पू पांडेय,तस्वीर दे रही गवाही....

Suggested News