पीएम पर जमकर बरसे तेजस्वी, कहा-नौजवान मांगता है रोजगार, तो मोदी बोलते हैं पकौड़ा बेचो

NAWADA :  राजद नेता व बिहार विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पीएम नरेन्द्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला है। तेजस्वी ने कहा है कि जब देश का नौजवान रोजगार मांगता है तो पीएम उससे पकौड़ा बेचने को कहते है। 

नवादा में राजद लोकसभा प्रत्याशी विभा देवी के पक्ष में चुनाव प्रचार को पहुंचे तेजस्वी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज देश की हालत बद से बदतर हो गई है। नौजवानों को नौकरी देने, काला धन वापस लाने, गरीबी और भ्रष्टाचार खत्म करने के बड़े-बड़े दावे के साथ नरेन्द्र मोदी सत्ता में आए थे, लेकिन सत्ता पर काबिज होते ही अपने द्वारा किए गये सारे वायदे भूल गए। 

तेजस्वी ने कहा कि आज देश के नौजवान जब नौकरी मांगता है तो पीएम उसे पकौड़े बेचने को कहते है। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि कितनी मेहनत और परिश्रम से नौजवान पढ़-लिखकर डिग्री हासिल करता है और उसे मोदीजी पकौड़ा बेचने को कहते है। उन्होंने कहा कि क्या पकौड़े बेचने के लिए ही देश का नौजवान डिग्री हासिल करता है। 

वहीं सीएम नीतीश पर हमला बोलते हुए कहा कि आज प्रदेश में नौकरीशाही पूरी तरह से हाबी हो गया है। लालूजी के राज में किसी भी अधिकारी के चेंबर में घुसकर कोई भी अपना काम करा सकता था। लेकिन आज स्थिति यह है कि आम आदमी की बात नहीं सुनी जाती है। उन्हें अपना काम कराने के लिए चढ़ावा चढ़ाना पड़ता है। 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News