जनता पर तेजस्वी का गुस्सा फूटा, सेल्फी लेने के दौरान युवक को हाथ पकड़कर धकेला, वीडियो तेजी से हो रहा वायरल

जनता पर तेजस्वी का गुस्सा फूटा, सेल्फी लेने के दौरान युवक को हाथ पकड़कर धकेला, वीडियो तेजी से हो रहा वायरल

पटना... दूसरे चरण के मतदान के लिए राजनीतिक दलों के नेताओं ने प्रचार के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। महागठबंधन की ओर से सीएम प्रत्याशी तेजस्वी यादव की सभा में बड़ी संख्या में लोग पहुंच रहे हैं। ऐसे में तेजस्वी के आगमन के समय लोगों में उनके साथ सेल्फी लेने की होड़ सी जाती है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें तेजस्वी के आते ही लोगों की भीड़ जुट जाती है, जिसमें तेजस्वी भीड़ से पीछे हटने को कहते दिख रहे हैं। इतना ही नहीं जब एक युवा सेल्फी लेने की कोशिश करता है तो तेजस्वी उसका हाथ पकड़कर जोर से पीछे की ओर धकेल देते हैं। 


यह वीडियो इतना अधिक वायरल हो गया है कि इसे बीजेपी और जेडीयू के नेताओं ने जंगलराज का उदाहरण तक बता दिया है। सत्तापक्ष के नेताओं ने कहा कि अगर महागठबंधन की सरकार आ गई तो कुछ इसी तरह से जनता के साथ भी होता नजर आएगा। इस वीडियो के देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है 2005 से पहले के जंगलराज में लोगों के साथ कुछ इसी तरह से होता होगा। 

बहरहाल न्यूज4नेशन इस वीडियो की अधिकारिक पुष्टि नहीं करता है, लेकिन वीडियो में जिस प्रकार से तेजस्वी यादव जनता के प्रति गुस्सा दिखा रहे हैं। उससे एक बात तो स्पष्ट होती है लालू के लाल भी अपने पिता से कम नहीं हैं। जिस प्रकार से उकनी पार्टी पर जंगलराज देने का आरोप लगता आया है, उसमें यह वीडियो चुनाव के समय में आग में घी डालने का काम कर सकता है। 


Find Us on Facebook

Trending News