देह व्यापार के आरोपी को तेजस्वी की दस्तखत से मिली थी निजी सहायक की नौकरी, युवा तय करें कि उनके हस्ताक्षर से किसे मिलेगी नौकरी

देह व्यापार के आरोपी को तेजस्वी की दस्तखत से मिली थी निजी सहायक की नौकरी, युवा तय करें कि उनके हस्ताक्षर से किसे मिलेगी नौकरी

पटना... तीसरे और आखिरी चरण के मतदान से पहले प्रचार का शोर जहां अंतिम मुकाम पर है, वहीं राजनीतिक पार्टियों के बीच जुबानी हमले भी तेज हो गए हैं। इस बीच जदयू नेता और मंत्री नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव पर बड़ा हमला बोला है। मंत्री नीरज कुमार ने कहा है कि जंगलराज के युवराज तेजस्वी यादव के सिपहसालारों का चरित्र देखिए जो अनैतिक देह व्यपार अधिनियम आरोपी मणि यादव है उसे निजी सहायक के रूप में 2020 तक पदस्थ किए हुए हैं। इतना ही नहीं उन्हें सरकारी खजाने से वेतन भी दिला रहे हैं। 

मंत्री यहीं नहीं रूके और उनके रोजगार देने के सवाल पर उन्होंने कहा कि जिस दस्तखत से वो दस लाख लोगों को रोजगार देना चाहते हैं क्या उनका दस्तखत निजी सहायक के लिए नहीं हुआ। वो नेता प्रतिपक्ष हैं और उनके दस्तखत से एक निजी सहायक रखने का प्रावधान था तो उन्होंने कैसा उदाहरण युवाओं को पेश किया है। 

मंत्री नीरज कुमार ने कहा कि बिहारा की जनता तय करे कि महिला अपराध के लेागों को प्रतिष्ठित करना है या महिला सुरक्षा देने वाले को सत्ता सौंपनी है। उन्होंने कहा कि राजद की पूरी राजनीति राजद की गुंडों के हवाले हैं। इसका उदाहरण लोकसभा चुनाव में देखने को मिला, जब उन्होंने अपराधियों को टिकट देने से खुद को नहीं रोका। ये जनता तय करे कि बिहार के अंदर में किसका राज होगा। जेल में बैठे कैदी का या कानून राज चाहिए। 

प्रधानमंत्री के पैकेज पर पूछे गए सवाल पर मंत्री नीरज कुमार ने कहा कि पहले कांग्रेस के नेता बताएं जब 1989 में राजीव गांधी ने पैकेज का एनाउंस किया था तो वो पैसा कहां गया। हमने जो काम किया है, उसका एहसास बिहार की जनता को है। 

वहीं महिलाओं के सवाल पर कहा कि दूसरे चरण के मतदान में महिलाओं की भागीदारी बढ़ी। नीतीश कुमार ने पंचायती राज में आरक्षण दिया है, उसका लाभ महिलओं को मिला है। 

तेजस्वी की संगत में हैं चिराग 

मंत्री नीरज कुमार ने कहा कि चिराग पासवान जी तेजस्वी के राजनीतिक लालटेन हैं। तेजस्वी की संगत में चिराग हैं। इसलिए उन्हें मुख्यमंत्री पर कुछ भी बोलने का कोई हक नहीं है। 10 नवंबर को जनता जनादेश देगी, तब पता चलेगा कि 10 नंबर को अणे मार्ग में कौन रहेगा या नहीं। 



Find Us on Facebook

Trending News