कपड़ा सिलाने गयी महिला से टेलर मास्टर ने किया दुष्कर्म, पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

कपड़ा सिलाने गयी महिला से टेलर मास्टर ने किया दुष्कर्म, पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

MOTIHARI : पूर्वी चंपारण जिला से बड़ी घटना सामने आयी है. जहाँ टेलर मास्टर के यहाँ कपड़ा सिलाई कराने  गई महिला के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आयी है. टेलर मास्टर ने अपने एक साथी के साथ मिलकर एक गैरेज में ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. दुष्कर्म के बाद महिला को बोलेरो से अन्यत्र ले जाने के दौरान पुलिस ने दो को गिरफ्तार कर लिया. वहीँ पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. घटना ढाका थाना क्षेत्र की बतायी जा रही है. 

घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की कपड़ा सिलाने आयी एक विवाहिता को बहला फुसला कर पहले टेलर मास्टर ने अपने घर रखा. फिर अपने साथी के साथ मिलकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. मामले की सूचना मिलते ही ढाका थाना की पुलिस ने बोलेरो गाड़ी में बैठा कर ले जाने के दौरान विवाहिता को शनिवार की रात ब्लाक गेट के समीप से बरामद कर लिया. 

उसके साथ दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया है. पकड़े गए आरोपी मुन्ना खान एवं फूल खान ढाका रामचंद्र मोहल्ला के रहने वाले हैं. पुलिस ने मेडिकल जांच के लिए महिला को मोतिहारी भेज दिया है. थाना अध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि न्यायालय में 164 का बयान सोमवार को दर्ज कराया जाएगा. घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार घोडासहन थाना क्षेत्र की रहने वाली विवाहिता शनिवार को पीपराकोठी थाना क्षेत्र स्थित ससुराल जा रही थी. 

ढाका में रूक कर वह कपड़े सिलाने के लिए मुन्ना खान के दुकान पर गयी. देर हो जाने पर मुन्ना खान ने बहला फुसला कर उसे अपने पास रूक जाने के लिए राजी कर लिया. मुन्ना खान विवाहिता को रात में लेकर एक गैराज में पहुंचा. जहां वह अपने साथी फूल खान के साथ महिला के साथ दुष्कर्म किया. इधर विवाहिता ने पकड़े गए आरोपियों पर अपने साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई के लिए थाना में आवेदन दिया है.

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News