बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में टेंपो गिरोह ने किया था ट्रक चालक का अपहरण, पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

पटना में टेंपो गिरोह ने किया था ट्रक चालक का अपहरण, पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

PATNA: राजधानी में अन्य राज्यों से आए ट्रक चालकों को अपराधी अपना शिकार बना रहे हैं। ताजा मामला पटना के गर्दानीबाग थाना क्षेत्र स्थित बाईपास का है। जहां टेंपो गैंग के सदस्यों ने एक ट्रक चालक का अपहरण कर उसे लूटने का प्रयास किया है। पटना पुलिस ने मिली सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना में शामिल दो अपराधियों सहित अपहृत ट्रक चालक शिव कुमार को सकुशल बरामद कर लिया है।

इस मामले की जानकारी देते हुए गर्दानीबाग थानाध्यक्ष रंजीत रजक ने बताया कि 7 दिसंबर की देर शाम सूचना मिली की बाईपास से एक ट्रक चालक को कुछ लोग जबरन एक टेंपो में बिठाकर ले गए है। स्थानीय लोगों से मिली जानकारी पर गर्दनीबाग थानाध्यक्ष दल बल के साथ टेंपो गिरोह के तलाश में जुट गए।

इस दरम्यान पंजाबी कॉलोनी के एटीएम के पास कुछ संदिग्ध लोगों को देखा गया। पुलिस ने बिना देर किए पीड़ित अपहृत चालक शिव कुमार को बरामद करने के साथ दो अपहर्ता चंदन कुमार और बिरजू पासवान को धर दबोचा है।

वहीं घटना में शामिल मुख्य सरगना गौतम पुलिस की गिरफ्त से फरार होने में कामयाब हुआ है। जिसकी तलाश में पुलिस की छापेमारी जारी है। बताया जा रहा है कि गर्दानीबाग थाना क्षेत्र में इन दिनों इस टेंपो गैंग गिरोह के सक्रिय और घटनाओं को अंजाम देने की बराबर शिकायत मिल रही थी। वहीं पुलिस स समय कार्रवाई से अपहृत चालक की सकुशल बरामदगी हुई है।

Suggested News