बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में रंगदारों का आतंक, स्कूल के मुंशी के साथ मारपीट, मांग रहे हैं इतनी रंगदारी

गया में रंगदारों का आतंक, स्कूल के मुंशी के साथ मारपीट, मांग रहे हैं इतनी रंगदारी

GAYA: गया में रंगदारी के लिए स्कूल भवन के मुंशी के साथ बदमाशों ने मारपीट की घटना को अंजाम दिया है। इस घटना में मुंशी गंभीर रुप से घायल हो गया है। जिसकी इलाज अस्पताल में कराया जा रहा है। दरअसल, जिले के इमामगंज पुलिस अनुमंडल अंतर्गत विराज गांव में बन रहे स्कूल भवन में बदमाशों के द्वारा रंगदारी की मांग करते हुए मुंशी के साथ जमकर मारपीट किया गया है। जिसमें मुंशी रामप्रवेश सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया है।

वहीं ग्रामीणों का सहयोग से जख्मी युवक को निजी क्लीनिक में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया। उसके बाद बेहतर इलाज के लिए उसे जिला मुख्यालय भेज दिया गया। इधर स्कूल भवन के ठेकेदार बबलू कुमार सिंह ने बताया कि बुधवार की रात्रि पांच बाइक पर सवार लगभग दस व्यक्ति हथियारों से लैस होकर आए थे। आने के बाद लाइट को बंद कर दिया। उसके बाद मुंशी रामप्रवेश सिंह को मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

बदमाशों ने प्राक्कलन राशि के पांच प्रतिशत लेवी का डिमांड किया। उन्होंने बताया कि स्कूल भवन का प्राक्कलन राशि लगभग सवा करोड़ रूपया है। इधर घायल मुंशी को स्थानीय निजी क्लीनिक में इलाज कराया गया। उसके बाद बेहतर इलाज के लिए गया स्थित एक निजी क्लीनिक में भर्ती करवाया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है।

 इधर सलैया थाना अध्यक्ष विद्या शंकर ने बताया कि मुंशी के बयान पर अज्ञात बदमाशों पर प्राथमिक दर्ज की गई है। आगे की कार्रवाई की जा रही है। लोगों ने आशंका जाहिर किया है कि पांच बाइक से दस की संख्या में हथियारों से लैस कौन लोग थे। हालांकि यह घटना किसी बदमाशों के द्वारा की गई है या नक्सली के द्वारा है दोनों बिंदु पर स्थानीय प्रशासन जांच कर रही है।

Suggested News