बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में झपट्टामार गिरोह का आतंक, ट्रेन में मोबाइल छीनने के दौरान गिरकर युवक की हुई मौत

मुजफ्फरपुर में झपट्टामार गिरोह का आतंक, ट्रेन में मोबाइल छीनने के दौरान गिरकर युवक की हुई मौत

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में शनिवार को मोबाइल झपटा मार गिरोह का शिकार एक रेल यात्री बन गया। उसका शव रेलवे ट्रैक किनारे क्षत विक्षत हालत में मिला। मामला  हाजीपुर - मुजफ्फरपुर रेलखंड के गोबरसही के समीप की हैं। घटना के बाद मौके पर स्थानीय लोगो की भिड़ जुट गई। लोगो ने मामले की जानकारी रेल पुलिस व सदर थाने की पुलिस को दिया। 

घटना की सूचना पर सदर थाने की पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंची। जहाँ घटनास्थल की छानबीन की। युवक ने हेडफोन लगा रखा था। हालांकि, उसके पास से मोबाइल बरामद नही किया गया है। आशंका जताई जा रही है की झपटा मार गिरोह के शातिर मोबाइल लेकर फरार हो गए होंगे। 

मामले में सदर थानेदार सत्येंद्र कुमार मिश्र ने बताया की युवक की गिरने की सूचना पर पुलिस पहुंची थी। स्थानीय लोगो से घटना की जानकारी ली गई है। स्थानीय लोगो का कहना है की युवक ट्रेन में था। ट्रैक किनारे खड़े उचक्कों ने उसे मोबाइल झपटना चाहा। इसी में युवक अनियंत्रित हो गया। फिर, ट्रेन से नीचे गिर गया। इसमें उसकी मौत हो गई। 

उन्होंने कहा की शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएम्सीएच भेज दिया गया है। उसके फोटो को शेयर किया गया है। ताकि, उसकी पहचान की जा सके। जांच में पता चला है की युवक सहरसा का रहने वाला था। वह ट्रेन से घर जा रहा था। इसी दौरान वह गिर गया। उसके परिजनों से संपर्क साधा जा रहा है। परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम के बाद शव को सौप दिया जाएगा।

मुजफ्फरपुर से गोविन्द की रिपोर्ट

Suggested News