बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में टेंपो गिरोह का आतंक जारी, नकली सोने की बिस्किट दिखाकर महिला से लूटे सवा लाख के सोने की चेन

पटना में टेंपो गिरोह का आतंक जारी, नकली सोने की बिस्किट दिखाकर महिला से लूटे सवा लाख के सोने की चेन

PATNA: राजधानी पटना में फिर टेम्पो गिरोह सक्रिय हो गया है। ताजा मामला पटना के कोतवाली थाना क्षेत्र के जीपीओ गोलंबर के समीप का है। जहां शातिर ठगों ने महिला को सोने की बिस्किट दिखा टपका लगा फरार हुए है।

जानकारी अनुसार पीड़िता सुनीता देवी अपने ननद के साथ जन्दहा से पटना बोरिंग रोड जाने के लिए कोतवाली थाना क्षेत्र के जीपीओ ओवर ब्रिज के नीचे आई थी। घटना बुधवार की दोपहर का है। जहां दिनदहाड़े टेंपो सवार तीन की संख्या में ठगों ने पीड़िता को बोरिंग रोड ले जाने के लिए ऑटो में बिठाया। 

टपका गिरोह का एक सदस्य ने महिला को सोने की बिस्किट गिरा दिखाया। फिर शातिरों की चाल में महिला लालच की शिकार हुई और अपने लगभग सवा लाख के सोने के असली जेवरात ठगों के हवाले कर नकली सोने की बिस्कुट ले ली। वहीं शातिर टपका गैंग के सदस्यों ने मिशन पूरा होते ही महिला को टेंपो से अशोक सिनेमा हॉल के समीप उतार फरार हो गए।

इधर महिला को जब अपने ठगे जाने का एहसास हुआ तो भागी भागी कोतवाली थाना पहुंची। जहां लिखित शिकायत दी है, फिलहाल पुलिस मामले की अनुसंधान में जुटी है। ज्ञात हो कि टेंपो गैंग लगातार कई इस तरह की घटनाओं को पटना के कई थाना क्षेत्रों में अंजाम दे चुके है। जिसमें कई घटनाओं का सफल उद्भेदन पटना पुलिस ने किया है।

Suggested News