बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में फिर दिखा चोरों का आतंक, बेटी की शादी की तैयारी में जुटे परिवार के घर से लाखों के आभूषण और नकद चोरी

पटना में फिर दिखा चोरों का आतंक, बेटी की शादी की तैयारी में जुटे परिवार के घर से लाखों के आभूषण और नकद चोरी

पटना. बेटी की शादी की तैयारी में लगे परिवार के सपनों को चोरों ने तार-तार कर दिया. मामला पटनासिटी इलाके का है. यहां  एक तीन मंजिला मकान में चोरों ने गहने औऱ नगद की चोरी की है। पूरा मामला चौक थाना क्षेत्र के दून्दी बाजार का है. रिटायर्ड बैंक अधिकारी हरिहर प्रसाद सिन्हा के यहां चोरी हुई है। हरिहर प्रसाद सिंह अपने परिवार के लोगों के साथ किसी परिवार के यहाँ गए हुए थे. अपने परिवार के यहां से जब लौट रहे थे तब सभी लोग पितृपक्ष मेले में  पितरों को जल अर्पित करने के लिए  गया में ही रुक गए.

इधर चोरों ने पूरे घर मे गहनों सहित नगद की चोरी कर ली। हरिहर प्रसाद का पारिवारिक रिश्तेदार उनके घर के आमने सामने ही रहते है तो उन्होंने देखा कि मकान का गेट खुला हुआ है औऱ लोग अभी तक पहुंचे नहीं हैं. उन्होंने घर मे जाकर देखा तो इस चोरी का पता चला।

उन्होंने बताया कि घर में करीब 8 लाख तक का गहना और करीब 90 हज़ार रुपये कैश लेकर चोर भाग गए है। उन्होंने बताया कि घर मे शादी की तैयारियां भी चल रही थी औऱ दो दिनों बाद घर मे भंडारा भी होना था जिसके लिए घर मे पैसे रखे हुए थे। फिलहाल पुलिस की सूचना दी जा चुकी है जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुँच कर मामले की जांच कर रही है।

Suggested News