बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में चोरों का आतंक जारी, हर दिन पुलिस को दे रहे नई चुनौती,10 लाख रुपए के सोने के आभूषण के साथ 70 हजार नगदी लेकर हुए फरार

पटना में चोरों का आतंक जारी, हर दिन पुलिस को दे रहे नई चुनौती,10 लाख रुपए के सोने के आभूषण के साथ 70 हजार नगदी लेकर हुए फरार

PATNA: बिहार में अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। आए दिन अपराधी बेखौफ होकर अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे है।लूट, हत्या, छिनतई और चोरी की घटनाएं आम हो चुकी हैं। पुलिस एक मामले को सुलझाती है कि उसके पहले ही अपराधी दूसरी बड़ी घटना को अंजाम दे देते हैं। अपराधी इन दिनों पुलिस प्रशासन को खुली चुनौती दे रहे हैं। 

दरअसल, ताजा मामला राजधानी के कंकरबाग थाना अंतर्गत साई मंदिर के पास का है। जहां एक मकान में चोरों ने उस वक्त चोरी की घटना को अंजाम दिया है जब घर के सभी सदस्य डॉक्टर के पास गए हुए थे। 

जानकारी अनुसार चोरों ने गेट की कुंडी काट कर लगभग 10 लाख के गहने और 70 हजार रुपये की चोरी की घटना को अंजाम दे फरार हो गए है। वहीं जब घर वाले वापस आए तो घर की हाताल देखकर उनके होश उड़ गए। जिसके बाद परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

वहीं मामले को लेकर पीड़ित दुकानदार ने बताया कि उसका सोने का दुकान है। जब वह लोग घर आए तो घर का सारा सामान बिखरा पड़ा था। वहीं चोरों ने सीसीटीवी का हार्डिक्स भी ले गए। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई है।

Suggested News