बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में चोरों का आतंक जारी, एक साथ तीन दुकानों में दी चोरी की घटना को अंजाम, सीसीटीवी खंगाले में जुटी पुलिस

पटना में चोरों का आतंक जारी, एक साथ तीन दुकानों में दी चोरी की घटना को अंजाम, सीसीटीवी खंगाले में जुटी पुलिस

PATNA: राजधानी पटना में अपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। बेखौफ अपराधी आए दिन अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। वहीं एक बार फिर पटना में चोरों का आतंक देखने को मिला है। जहां चोरों ने तीन शो रुम में चोरी की घटना को अंजाम दिया है।  

दरअसल, यह मामला पटना के बेहद पॉश इलाके बेली रोड स्थित पिलर नंबर 18 के पास का है। जहां केशव पैलेस में ग्राउंड फ्लोर के तीन शो रूम दुकानों के शटर का ताला तोड़ चोरी ने चोरी की घटना को अंजाम दे दिया है। शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र में गुरुवार रात चोरी की बड़ी वारदात को चोरों ने अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि केशव पैलेस के ग्राउंड फ्लोर में स्थित राजस्थान साड़ी शो रूम दुकान को खोलने आए मालिक और कर्मियों जब वहां पहुंचे तो वहां का नजारा देख सबके होश उड़ गए।

बता दें कि, चोरों ने एक दुकान नहीं बल्कि पास के तीन दुकानों साड़ी शो रूम, कॉस्मेटिक शो रूम और इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स शो रूम को अपना निशाना बनाया है। दुकानों के शटर का आधा दर्जन तालों को कटर से काट चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है। वहीं घटना की सूचना पर सचिवालय डीएसपी सुशील कुमार खुद वारदात स्थल पर फोरेंसिक टीम के साथ पहुंच चोरी की घटना का मुआयना किया है।

फिलहाल बताया जा रहा है कि साड़ी और कॉस्मेटिक शो रूम में चोरी की वारदात को अंजाम देने का पता चला है। वहीं इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स के दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम देने वक्त दुकान में लगाए गए सुरक्षा बर्जर के बजने से चोर सतर्क हुए और फरार हो गए है। बहरहाल पुलिस ने चोरी की अनुमानित कीमत नही बता पाई है। जांच के बाद ही स्पष्ट होगा की चोरों ने कुल कितने रकम की चोरी की घटना को अंजाम दिया है। पुलिस घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाल चोरों की पहचान करने के प्रयास में जुट गई है। 

Suggested News