बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय भूमि विवाद में ठांय- ठांय, एक रिटायर फौजी को मारी गोली, पीड़ित की हालत गंभीर, जमीन को लेकर चल रहा था तनाव

बेगूसराय भूमि विवाद  में ठांय- ठांय, एक रिटायर फौजी को मारी गोली, पीड़ित की हालत गंभीर, जमीन को लेकर चल रहा था तनाव

बेगूसराय में एक बार फिर से गोलीबारी की घटना में एक रिटायर फौजी को गोली मारकर घायल कर दिया. जानलेवा हमला करने के आरोपी उनके सगे भाई और भतीजे हैं. जमीनी विवाद में भाई और भतीजे ने मिलकर अपने ही चाचा को गोली मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. गोली लगने से घायल रिटायर फौजी को इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. घटना साहेवपुर कमाल थाना क्षेत्र के कुरहा के पास का है.

घायल रिटायर फौजी की पहचान साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के खरहट निवासी स्व.जागो साह के पुत्र महेश्वर प्रसाद साह के रुप में की गई है.  रिटायर फौजी महेश्वर प्रसाद साह ने बताया कि वे अपने हिस्से की पुश्तैनी जमीन को बेचना चाहते हैं, जबकि उनका भाई और भतीजा इसका विरोध कर रहा था. जमीन को बेचने के लिए वह ग्राहक को जमीन दिखाने के लिए गांव आए थे. तभी अचानक चार-पांच की संख्या में उनके भाई और भतीजे आए और 20 लाख रंगदारी मांगने लगे. विरोध करने पर उन्होंने ताबड़तोड़ गोली चला दी.

एक गोली रिटायर फौजी महेश्वर प्रसाद शाह को हाथ में लग गई. गोली चलाते हैं भगदड़ मच गई .वही घायल रिटायर फौजी को इलाज के लिए  बेगूसराय के सदर अस्पताल ले जाया गया.जहां उनका इलाज चल रहा है. 

महेश्वर प्रसाद शाह ने बताया कि उनका पूरा परिवार के गोरकी हरिद्वार में घर बनाकर रहते हैं. उन्होंने बताया कि इस जमीन के लिए मेरी पत्नी को भी हत्या कर दी गई थी. घायल फौजी ने बताया कि कुरहा बाजार में उनकी पुश्तैनी जमीन है, जिसे वे बेचना चाहते हैं. जिसका विरोध उसका भाई छोटा शंभू साह और भतीजा सनातन कुमार, सोनू, गुलशन कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि 1.5 बीघा जमीन है जिसे वह हड़पना चाहते हैं. फिलहाल घटना की जांच साहेबपुर कमाल थाने की  पुलिस कर रही है.


Suggested News