थाने में घुसकर पुलिसवालों के कान पकड़ता था लंगूर, वन विभाग ने पकड़ा

थाने में घुसकर पुलिसवालों के कान पकड़ता था लंगूर, वन विभाग ने पकड़ा

Desk: पुलिस का नाम सुनते ही लोग थर-थर कांपने लगते हैं. लेकिन इन दिनों मध्य प्रदेश के बैतूल में एक लंगूर ने पुलिस की हवा खराब कर रखी है. इस लंगूर ने बीते 10 दिनों में थाने के स्टाफ का जीना मुहाल कर दिया है. लंगूर बार-बार थाने में घुस आता और बेंचों पर बैठ जाता तो कभी टेबल पर धमक पड़ता है.

कभी-कभी यह लंगूर पुलिसकर्मियों के साथ उनकी बाइक पर भी बैठ जाता है. पुलिसकर्मियों के कान पकड़कर खींचने लगता है. कई बार इस लंगूर की वजह से पुलिसकर्मियों को अपने आपको कमरे में भी बंद करना पड़ता है. पुलिस ही नहीं शहर में भी इस लंगूर ने लोगों को परेशान कर रखा है. इससे तंग आकर पुलिसकर्मियों ने वन विभाग की मदद ली और इस लंगूर को जाल बिछाकर पकड़ा और फिर पिंजरे में डालकर करीबी मोवाड़ के जंगल मे छोड़ दिया.

पुलिस कहना है कि थाने में आकर लंगूर काफी परेशान कर रहा था. दस पंद्रह दिनों से थाने का पूरा स्टाफ और आसपास के लोग परेशान थे. फिर वन विभाग की मदद से इसे पकड़ा गया और जंगल में छोड़ दिया गया.

रेंजर आमला आरएस उइके का कहना है कि लंगूर की वजह से लोग और पुलिस दहशत में थे. हालांकि लंगूर ने किसी को कोई चोट नहीं पहुंचाई. पुलिस को काम करने में काफी परेशानी होने लगी थी. हमने इसे पकड़कर जंगल में भेज दिया है. इससे लोगों ने काफी राहत की सांस ली है.

Find Us on Facebook

Trending News