बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में जाप के 3 दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम का हुआ समापन, पार्टी के विस्तार सहित कई मुद्दों पर हुई चर्चा

गया में जाप के 3 दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम का हुआ समापन, पार्टी के विस्तार सहित कई मुद्दों पर हुई चर्चा

GAYA : बोधगया के एक निजी होटल में चल रहे जन अधिकार पार्टी के तीन दिवसीय मंथन सह प्रशिक्षण कार्यक्रम का आज गुरुवार को समापन हो गया। जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव के नेतृत्व में इसका समापन किया गया। इसके पहले सभागार मे उपस्थित सभी कार्यकर्ताओ से पार्टी कि विस्तार और प्रोग्रेस के लिए पप्पू यादव ने बारी बारी से सजेशन लिया।


कार्यक्रम के बाद मुख्य कार्यकर्ताओ को शाल और मोमेंटो देकर स्वागत किया गया। उसके बाद पप्पू यादव ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पार्टी का स्लोगन में  कहा जनता की सरकार, न्याय के साथ रोजगार। उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि हमारी सरकार मे कोई भी जनता सरकारी दफ्तर नहीं जाएंगे। तीन महीने के अंदर दलाली खत्म हो जाएगी।  वहीँ 6 महीने के अंदर भ्रष्टाचार पूरे बिहार से समाप्त किया जाएगा। 

उन्होंने कहा की बेटियों की आजादी पंचायत से शुरू की जाएगी। एजुकेशन और हेल्थ दुनिया का नंबर एक स्तर का होगा। उन्होंने कहा की बिहार से एनडीए सरकार को समाप्त करने के लिए हम विचारधारा के साथ खड़ा होना चाहते हैं, ताकि गठबंधन के साथियों को लगे की जन अधिकार पार्टी की भूमिका वर्तमान के केंद्र की सरकार के खिलाफ सबसे शक्तिशाली  है। 

उन्होंने कहा बिहार कि जनता 2024 लोकसभा का चुनाव पप्पू यादव को दे दे और 2025 मे जनता की सरकार न्याय के साथ रोजगार देगी। मुख्यमंत्री खड़े होंगे जनता के सामने विधायक और एमपी के दरवाजे पर कोई जनता नहीं आएगा, बल्कि विधायक और एमपी को जनता के दरवाजे पर जाना होगा। सभी गांव में चौपाल लगेंगे, इस प्रशिक्षण और मंथन शिविर का जयघोष है। हमारी सरकार में शराब माफिया जमीन माफिया बालू माफिया दलाल टाइप की एक भी लोग को स्वीकार नहीं किया जाएगा।

बोधगया से संतोष की रिपोर्ट 

Suggested News