बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

उमर 55 का दिल बचपन का.... लड़की से करता था गंदी-गंदी बातें, जब मना किया तो करने लगा अश्लील हरकत, पुलिस से शिकायत के बाद होश आए ठिकाने

उमर 55 का दिल बचपन का.... लड़की से करता था गंदी-गंदी बातें, जब मना किया तो करने लगा अश्लील हरकत, पुलिस से शिकायत के बाद होश आए ठिकाने

एमपी- मैं शायर तो हूं नहीं, आपको देखा तो शायरी आ गई… कवि तो हूं नहीं, क्या करूं आपसे कविता आ गई. गुनहगार हूं आपका, आपकी छवि भा गई... मेरी दिल और जान, मुझ पर तुम एहसान करो, अपनी मोहनी सूरत की एक तस्वीर भेजो....अंकल की शायरी का लड़की ने जवाब दिया- प्रियम श्रीवास्तव अंकल ऐसे मैसेज मत भेजो. अगर कोई पढ़ेगा तो क्या सोचेगा. बावजूद इसके बुजुर्ग ने उसे कई अश्लील मैसेज भेजे. 



मध्य प्रदेश के जबलपुर में 70 साल का बुजुर्ग प्रियम श्रीवास्तव  को 55 साल छोटी नाबालिग लड़की को गंदे मैसेज भेजता था. पहले तो लड़की ने उसे मना किया नहीं माना तो तंग आकर लड़की ने थाने में जाकर बुजुर्ग के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. लड़की ने बताया  कि वह पहले इस बुजुर्ग की दुकान में काम करती थी. जब भी दुकान में कोई ग्राहन नहीं होता था तो बुजुर्ग उसे गलत तरीके से छेड़ता और अश्लील बातें करता. उसकी इन हरकतों से तंग आकर लड़की ने काम पर जाना छोड़ दिया. 



सिलसिला तब भी नहीं थमा . तंग आकर बुधवार को लड़की ने विजयनगर थाने में जाकर बुजुर्ग के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया. इसके बाद एएसपी ने पुलिस को तुरंत प्रभाव से इस मामले पर बुजुर्ग के खिलाफ एक्शन लेने का आदेश दिया.



लड़की का आरोप है कि बुजुर्ग दुकानदार प्रियम श्रीवास्तव उससे छेड़छाड़ करता था. अश्लील बातें करता था.  उसने बुजुर्ग को टोक दिया. कहा कि वो उसके साथ ऐसी हरकतें न करे. फिर भी बुजुर्ग नहीं माना. उसके हौसले उल्टा और बुलंद हो गए. जब भी दुकान पर कोई ग्राहक नहीं होता था, तो बुजुर्ग उस लड़की को गंदे तरीके से टच करने लगता.



तंग आकर लड़की ने काम ही छोड़ दिया. उसे लगा कि अब न तो वो दुकान में जाएगी और न ही बुजुर्ग उसे तंग कर पाएगा. लेकिन हुआ इसका उलट ही. बुजुर्ग ने उस लड़की को गंदे मैसेज भेजना शुरू कर दिए. बहराहल पुलिस जांच कर रही है.


Suggested News