बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नाबालिग लड़की से सामूहिक बलात्कार का आरोपी पुलिस हिरासत से भागा, तालाब में कूदा तो डूबने से हो गई मौत

  नाबालिग लड़की से सामूहिक बलात्कार का आरोपी पुलिस हिरासत से भागा, तालाब में कूदा तो डूबने से हो गई मौत

DESK. सामूहिक बलात्कार का एक कथित आरोपी शनिवार तड़के पुलिस हिरासत से भाग गया और तालाब में कूद गया. इससे तालाब में डूबकर उसकी मौत हो गई. मामला असम का है. असम में 14 वर्षीय लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार में शामिल तीन आरोपियों में से एक की शनिवार को सुबह कथित तौर तालाब में कूदने के बाद मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को गिरफ्तार किए गए आरोपी तफजुल इस्लाम को सुबह करीब चार बजे अपराध स्थल पर ले जाया गया था। इस दौरान आरोपी ने पुलिस हिरासत से भागने की कोशिश की और तालाब में कूद गया।

पुलिस ने बताया कि आरोपी को 3:30 बजे उस जगह पर ले जाया गया था जहां अपराध हुआ था, ताकि ‘क्राइम सीन’ का पता लगाया जा सके। इस दौरान भागने की कोशिश में आरोपी पुलिस हिरासत से छूट गया और तालाब में कूद गया। लगभग दो घंटे की तलाशी के बाद उसका शव बरामद किया गया। असम के नागांव जिले के धींग में एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म किया गया था। पीड़िता गुरुवार शाम को ट्यूशन पढ़कर साइकिल से अपने घर लौट रही थी। इसी दौरान मोटरसाइकल से आए तीन आरोपियों ने उसके साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपी पीड़िता को तालाब के पास सड़क किनारे बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने घटना की जांच के बाद एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था और दूसरे को हिरासत में लिया था। पुलिस तीसरे आरोपी की तलाश कर रही है। 

वहीं असम में सामूहिक दुष्कर्म के इस मामले के प्रकाश में आने के बाद सम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा की ओर से एक टिप्पणी की गई थी जिसमें उन्होंने इस घटना को असमिया लोगों पर हमला बताया था। सरमा ने अपराधियों को न्याय के कटघरे में लाने की कसम खाई थी और कहा था कि जिन अपराधियों ने एक नाबालिग हिंदू लड़की के साथ इतना जघन्य अपराध करने की हिम्मत की, उन्हें कानून नहीं बख्शेगा। 

पुलिस महानिदेशक जीपी सिंह ने शुक्रवार को जांच की प्रगति की समीक्षा की। नागांव जिले के पुलिस अधीक्षक स्वप्ननील डेका ने बताया कि जब पुलिस की एक टीम तफजुल इस्लाम को जांच के लिए घटनास्थल पर ले गई, जहां घटना हुई थी। इस दौरान मुख्य आरोपी भागने की कोशिश कर रहा था और घटनास्थल के पास स्थित एक तालाब में कूद गया। उन्होंने कहा, हमारे पुलिसकर्मियों ने तलाशी अभियान चलाया और एसडीआरएफ टीम की मदद से हमने तालाब से उसका शव बरामद किया।

Suggested News