सुपौल में पुलिस की गाड़ी चलाते दिखा कांडों का अभियुक्त, तस्वीर वायरल होने के बाद मचा हड़कंप

सुपौल में पुलिस की गाड़ी चलाते दिखा कांडों का अभियुक्त, तस्वीर वायरल होने के बाद मचा हड़कंप

SUPAUL : जिले के त्रिवेणीगंज पुलिस इन दिनों काफी चर्चा में है। धारा 307 के मुजरिम की थाने मौजूदगी की खबर की चर्चा अभी थमी नही है की कांड संख्या 140/18,478/18,144/18,66/19,184/20,व कांड संख्या 16/22 में नामित व्यक्ति को पुलिस की गाड़ी चलाते देख लोग हैरत में है। अपराधियों को पकड़ने की बजाय उन्हें संरक्षण देने की कोशिश से पुलिस की साख पर बट्टा जरूर लगा है। 


त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के लतौना दक्षिण से जुड़े मामले में धारा 307 के मुजरिम की तस्वीर थाने के अंदर मीडिया में आते ही दो दिन बाद गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया गया। लेकिन इन बातों से कोई सबक नही ली गई। बल्कि अपराधियो के संरक्षण में जुटी पुलिस अब सरकारी गाड़ी के उपयोग की भी खुली छूट दे दी गई। 

त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले शख्स पर त्रिवेणीगंज थाना के अलावा अन्य थानों में भी मामला दर्ज है। दर्ज मामलों में मारपीट उत्पाद अधिनियम की विभिन्न धाराओं के साथ अन्य कई मामले जुड़े है। 

लेकिन अपनी पीठ थपथपाती पुलिस के पीपुल्स फ्रेंडली होने की चाहत इतनी प्रबल हैं कि उन्हें आम निर्दोष व अपराधियो में भी कोई फर्क नही दिखता। तस्वीर में गाड़ी चला रहे शख्स की फ़ोटो वायरल होने के बाद लोगों में तरह तरह की चर्चाएं है। लोगो ने मामले पर संज्ञान लेने की बात कहते हुए संलिप्त पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई की मांग की है। तस्वीर वायरल होने के बाद अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। 

सुपौल से पप्पू आलम की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News