बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में दिनदहाड़े छिनतई की घटना को अंजाम देने वाला आरोपी रंगे हाथ पकड़ाया, महिला के सोने की मंगलसूत्र छीन हो रहा था फरार, भीड़ ने दबोचा...

पटना में दिनदहाड़े छिनतई की घटना को अंजाम देने वाला आरोपी रंगे हाथ पकड़ाया, महिला के सोने की मंगलसूत्र छीन हो रहा था फरार, भीड़ ने दबोचा...

PATNA: राजधानी पटना में दिनदहाड़े महिलाओं से झपट्टा मारने के मामले अक्सर प्रकाश में आ रहे हैं। अपराधी आए दिन बेखौफ होकर अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला पटना के कदमकुआं थाना क्षेत्र का है। 

जहां पॉश इलाके में दिनदहाड़े अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि महिला राजेंद्र नगर एक प्राइवेट एनजीओ में कार्य करती है। पीड़िता सोमवार को लगभग 2 बजे दिन में कार्यालय की ओर जा रही थी। तभी कार्यालय के समीप एक बाइक सवार युवक ने पीड़ित महिला के गले में पहने सोने के मंगलसूत्र को झपट्टा मारकर फरार हो गया।

हालांकि महिला की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोगों ने बाइक सवार अपराधी को कुछ दूरी पर पकड़कर जमकर धुनाई कर दी है। घटना स्थल पर पहुंची कदमकुआं थाना की पुलिस ने स्थानीय लोगों की भीड़ से अपराधी को निकाल गिरफ्त में लिया।

वहीं उसके R 15 बाइक को जब्त कर थाना लाई है। पकड़ में आए अपराधी के पास से कई सोने के जेवरात बरामद हुआ है। सूचना है की अपराधी ने पुलिस की पुछताछ में सोमवार को कंकड़बाग थाना क्षेत्र में 2 घटनाओं को अंजाम देने की बात कही है। फिलहाल कडमकुआं थाने की पुलिस की अपराधी से पूछताछ जारी है।

Suggested News