बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पीपुल्स फैंडली पुलिस की करतूत, खाकी वाले ने पहले युवक को दौड़ाया, फिर कस कर की कुटाई, गाली गौलौज ऐसा की शर्म भी शरमा जाए

पीपुल्स फैंडली पुलिस की करतूत,  खाकी वाले ने पहले युवक को दौड़ाया, फिर कस कर की कुटाई, गाली गौलौज ऐसा की शर्म भी शरमा जाए

HAJIPUR: वैशाली जिले के काजीपुर थाना की पुलिस द्वारा एक युवक को बन्दूक से मारपीट कर गंभीर रूप से घायल करने का मामला प्रकाश में आया है। गंभीर रूप से घायल युवक को परिजनों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है। घायल युवक गोरौल थाना क्षेत्र के हुसैना बुजुर्ग निवासी जय गोपाल पासवान के पुत्र सन्नी कुमार बताया गया है। घायल युवक ने काजीपुर थाना अध्यक्ष एवं पुलिस कर्मी पर बंदूक से मारपीट कर घायल करने का आरोप लगाया है। 

वहीं युवक ने पुलिस कर्मियों पर मां बहन की गाली देने का भी आरोप लगाया। बताया जाता है कि सन्नी कुमार हाजीपुर के पहेतिया गांव में अपनी भाभी को पहुंचाने आया था। भाभी को पहुंचने के बाद वह मोटरसाइकिल से अपने घर लौट रहा था। इसी दौरान करताहा चौक के निकट एक अल्टो गाड़ी ने बाइक सवारी युवक का पीछा करने लगा। युवक को लगा कि कोई बदमाश उसका पीछा कर रहा है वह तेजी से गाड़ी चलाकर भगवानपुर न्यू साहू होटल रतनपुरा के पास पहुंचा। और जैसे ही मोटरसाइकिल रोका अल्टो गाड़ी से काजीपुर थाना के कई पुलिस कर्मी एवं थाना अध्यक्ष उतरकर उसके साथ मारपीट करने लगा। 

मारपीट के पश्चात उसके गाड़ी को लेकर पुलिसकर्मी और युवक को लेकर काजीपुर थाना पर पहुंच गया। काजीपुर थाना पर भी उसके साथ पुलिस कर्मियों ने मारपीट की। घटना के संबंध में घायल युवक सन्नी कुमार ने बताया कि वह अपने भाभी को पहुंच कर जा रहा था रास्ते में एक कला अल्टो गाड़ी ने उसका पीछा किया। वह भगवानपुर साहू होटल के निकट जाकर गाड़ी रोक तो अल्टो गाड़ी से पुलिसकर्मी उतरे और उसके साथ मारपीट करने लगा। 

गाड़ी पर काजीपुर थाना के पुलिस पदाधिकारी थे। घायल ने बताया कि काजीपुर थाना पर लाकर उसके साथ बंदूक से मारपीट किया। और मां बहन की भद्दी भद्दी गाली दी। फिलहाल घायल युवक का इलाज चल रहा है।

हाजीपुर से ऋषभ की रिपोर्ट

Suggested News