बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

थानेदार के खिलाफ डॉक्टरों का कम नहीं हुआ गुस्सा, जिले के सभी चिकित्सकों ने दूसरे दिन भी ठप रखी स्वास्थ्य सेवाएं, सांसद भी हुए शामिल

थानेदार के खिलाफ डॉक्टरों का कम नहीं हुआ गुस्सा, जिले के सभी चिकित्सकों ने दूसरे दिन भी ठप रखी स्वास्थ्य सेवाएं, सांसद भी हुए शामिल

BETIAAH : खबर प.चम्पारण के बेतिया से है, जहां दूसरे दिन भी पश्चिम चंपारण में चिकित्सकों ने स्वास्थ्य सेवा को ठप रखा है. गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज सहित सभी सरकारी अस्पतालों में चिकित्सकों के साथ ही कर्मचारियों ने भी कार्य बहिष्कार कर दिया है। 

डीएम-एसपी भी नहीं करते ऐसे बात

नौतन के थानेदार खालिद के द्वारा स्थानीय चिकित्सक के साथ दुर्व्यवहार के बाद डॉक्टर हड़ताल पर हैं। वहीं मामले में पश्चिम चंपारण के सांसद डॉक्टर संजय जायसवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बिहार के मुख्यमंत्री से मामले में हस्तक्षेप की मांग की है । कहा कि बिहार के पुलिस से बडा कोई नेता, मंत्री नही है । आज तक मैने डीएम, एसपी को भी इस लहजे मे बात करते नही सुना हूं।

सीएम से बड़ा हो चुका है थानाध्यक्ष

तीस साल की सार्वजनीक का राज्यकाल मे जिस तरह नौतन थानाध्यक्ष एक चिकित्सक से बात कर रहा है  आजआम नागरिको का शोषण जिस प्रकार 1947 के पहले और 1990 से 2005 के बीच जंगल राज मे हुआ करता था उसी प्रकार इस महागठबंधन की सरकार मे हो रहा है । आज मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री से बडा एक थानाध्यक्ष है और बिहार के मुख्यमंत्री  और उपमुख्यमंत्री की हैसियत नही है की किसी को इंसाफ दिला सके । 

वही बेतिया आईएमए के सेक्रेटरी डॉक्टर दिलीप कुमार ने कहा कि अगर नौतन थानाध्यक्ष के खिलाफ रविवार तक कोई कार्रवाई नही हुई तो सोमवार से राज्यव्यापी हडताल होगी ।

Suggested News