बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

न्यूड डांस दिखाकर आर्मी जवानों को फांसती थी यह ISI महिला एजेंट, ऐसे हुआ खुलासा

न्यूड डांस दिखाकर आर्मी जवानों को फांसती थी यह ISI महिला एजेंट, ऐसे हुआ खुलासा

NEWS4NATION DESK : पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई की महिला एजेंट महिला वीडियो कॉल के दौरान न्यूड डांस दिखाकर से आर्मी जवानों को अपने जाल में फंसाती थी। इस बात का खुलासा पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई की महिला एजेंट के जाल में फंसे जैसलमेर मिलिट्री स्टेशन के आर्म्ड (टैंक) यूनिट के सिपाही सोमवीर सिंह से पूछताछ के दौरान हुआ है। 

सूचनाएं उगलवाने के लिए वीडियो कॉल के दौरान हो जाती थी नग्न

बताया जा रहा है कि सोमवीर सिंह के पूछताछ के दौरान कई चौंकाने वाली बातें सामने आई हैं। एजेंट सोमवीर के अलावा इसी आर्म्ड यूनिट के 4-5 अन्य जवान उस आईएसआई महिला एजेंट के संपर्क में थे। उनसे सूचनाएं उगलवाने के लिए वह महिला एजेंट अपने हुश्न का जाल जवानों पर विछाती थी। वीडियो कॉल के दौरान उन्हें अश्लीलडांस करके दिखाती थी। सोमवीर के मोबाइल से उसकी नग्न तस्वीरें मिली हैं। वह जवानों को खुद मिलिट्री नर्सिंग सर्विस की कैप्टन बताते हुए शादी का झांसा भी देती थी। जब वह सूचनाएं पूछने लगी तो दो-तीन जवानों ने किनारा कर लिया, लेकिन सोमवीर उसके जाल में फंस गया।

फेसबुक पर फेक आईडी बनाकर जवानों से करती थी दोस्ती

बताया जा रहा है कि ISI की महिला एजेंट ने ‘अनिका चोपड़ा’ नाम से फेक फेसबुक आईडी बनाकर जवानों से दोस्ती की। सेना और हनी ट्रैप मामले की जांच से जुड़े उच्च पदस्थ सूत्रों के अनुसार अनिका ने 2016 में सबसे पहले सोमवीर को झांसे में लिया। इसके बाद उसकी फ्रेंड लिस्ट के म्युचुअल फ्रेंडस से दोस्ती की। महिला एजेंट खुद को मिलिट्री नर्सिंग सर्विस का कैप्टन बताती थी। अब इस मामले की जांच मिलिट्री इंटेलिजेंस (एमआई) की जोधपुर यूनिट, राजस्थान सीआईडी (इंटेलिजेंस) और अन्य खुफिया एजेंसियों की टीमें कर रही हैं।

सोमवीर पर युद्धाभ्यास के वीडियो पाकिस्तान भेजने का आरोप है 

जयपुर के एडीजी इंटेलिजेंस के अनुसार, पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर संदिग्ध गतिविधियों के चलते सोमवीर को नए साल की शुरुआत में ही हिरासत में लिया गया था। बाद में उसके खिलाफ कुछ सबूत मिलने पर शुक्रवार को गिरफ्तार किया है। जयपुर में इससे पूछताछ की जा रही है। इसे 18 जनवरी 2019 तक पुलिस रिमांड पर लिया गया है। सोमवीर पर स्वदेशी अर्जुन टैंक से किए जाने वाले युद्धाभ्यास के वीडियो सोशल मीडिया के जरिए पाकिस्तान भेजने का आरोप है।

Suggested News