पटना में महिला से 50 हज़ार रूपये लूटकर फरार हुए उचक्के, जांच में जुटी पुलिस

पटना में महिला से 50 हज़ार रूपये लूटकर फरार हुए उचक्के, जांच में जुटी पुलिस

PATNA : पटना से सटे मसौढ़ी में पुलिस भले ही लॉ एंड ऑर्डर सुधारने की लाख दावे कर ले। लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और ही है। इन दिनों मसौढ़ी में चोर और उचक्कों ने तांडव मचा रखा है। आए दिन किसी न किसी आपराधिक घटना को अंजाम देकर अपराधी बड़े ही आराम से घटनास्थल से फरार हो जा रहे हैं। ताजा मामला मसौढ़ी के गंगा चक मलकाना मोहल्ले के पास सामने आया है। जहां उचक्कों ने एक वृद्ध महिला से 50 हज़ार रूपये की छिनतई कर ली है। 


मिली जानकारी के अनुसार महिला सीता देवी अपने बेटे रंजीत कुमार के साथ बैंक ऑफ इंडिया में पैसा निकालने के लिए गई थी। बैंक में उसके साथ उसके दो बेटे बबलू कुमार और रंजीत कुमार भी मौजूद थे। सीता देवी ने चेक के माध्यम से दो लाख दस हज़ार रूपये की निकासी बैंक ऑफ इंडिया से की थी। 

पैसे निकासी के बाद महिला ने डेढ़ लाख रुपए अपने बड़े बेटे बबलू कुमार को दे दिए और 10 हज़ार रूपये अपने छोटे बेटे रंजीत कुमार को दे दिए। बाकी का 50 हज़ार, चेक बुक और पासबुक अपने झोले में रखा और अपने घर गंगाचक मलकाना मुहल्ले के लिए बैंक से निकल गई। 

जैसे ही महिला गंगाचक मलकाना मोहल्ले के तीन मुहानी के पास पहुंची। स्कूटी सवार दो उचक्कों ने महिला से पैसे वाला झोला छीन लिया और मौके से फरार हो गए।झोले में 50 हज़ार के साथ-साथ महिला का चेक बुक और पासबुक भी था। घटना के तुरंत बाद महिला मसौढ़ी थाने पहुंची है और पूरी जानकारी पुलिस को दी है। महिला की शिकायत पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गई है।

पटना से सुजीत की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News