मधेपुरा के वार्ड पार्षद के बेटों की लाश कोसी नदी से बरामद, परिजनों ने चुनावी रंजिश में हत्या का लगाया आरोप

मधेपुरा के वार्ड पार्षद के बेटों की लाश कोसी नदी से बरामद, परिजनों ने चुनावी रंजिश में हत्या का लगाया आरोप

SUPAUL : बिहार के सुपौल जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां वार्ड पार्षद के दो बेटों की हत्या कर दी गई है। बताया जाता है कि मधेपुरा जिले के वार्ड नंबर-आठ के पार्षद के दोनों बेटे है। हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। दोनो मृतकों की लाश सदर थाना क्षेत्र के बलवा डुमरिया के कोसी नदी में बुधवार की सुबह बरामद की गई है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। 

मिली जानकारी के अनुसार मृतकों में से एक का ससुराल सुपौल के डुमरिया में था। ऐसे में वह देर रात मधेपुरा से पैदल ही अपने ससुराल लिए निकला था। काफी रात तक जब वह अपने ससुराल नहीं पहुंचा तो ससुराल वालों ने उसके परिजनों को फोन करना शुरू किया। इसके बाद पूरी रात दोनों परिवार एक दूसरे को फोन करते रहे। लेकिन उन्हें किसी प्रकार की जानकारी नहीं मिल पाई। सुबह कुछ लोगों ने बताया कि दो युवकों की लाश कोसी नदी में पड़ी हुई है। लाश की पहचान परिजनों ने मधेपुरा वार्ड नंबर आठ की पार्षद माला देवी के बेटे के रूप में की है। घटना के बाद माला देवी ने चुनावी रंजिश के तहत दोनों बेटों की हत्या का आरोप लगाया है। 

उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में वार्ड पार्षद का चुनाव होना है। संभव है कि इसी कारण उनकी हत्या कर दी गई हो। इधर घटना के बाद पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है। पुलिस मामले में कुछ भी बताने से बच रही है। मामला संदेहास्पद है कि आखिरकार इन दोनों भाइयों की मौत कैसे हुई और कोसी नदी में लाश कैसे पड़ी हुई मिली। घटना के संबंध में डीएसपी इन्द्रप्रकाश ने केवल इतना ही कहा कि कोसी नदी में दो शव बरामद किए गए हैं। दोनों युवक मधेपुरा के रहने वाले हैं। दोनों सगे भाई हैं। पूरे मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही पूरे मामले का खुलासा हो जाएगा।

सुपौल से संवाददाता पप्पू आलम की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News