असम में तैनात सीआरपीएफ जवान का पार्थिव शरीर पहुंचा खगड़िया, गाँव में पसरा मातम

असम में तैनात सीआरपीएफ जवान का पार्थिव शरीर पहुंचा खगड़िया, गाँव में पसरा मातम

KHAGARIA : असम में कार्यरत CRPF जवान  विजय कुमार का पार्थिव शरीर उनके पैतृक जिला खगड़िया पहुंचा। जंहा उनके पैतृक गांव फूलवड़िया में कुछ देर में अंतिम संस्कार किया गया। खगड़िया निवासी CRPF जवान विजय कुमार मिश्रा को बीते 9 सितंबर को असम में गोली लगने से संदिग्ध मौत हो गयी थी। विजय की मौत हत्या या आत्महत्या से हुई है। इसका अब तक खुलासा नहीं हुआ है। 

लेकिन मृतक के परिजन से इसे साजिश के तहत हत्या होने की बात कह रहे हैं। जबकि CRPF के अधिकारी इस मामले में पल्ला झाड़ रहे हैं। आपको बता दें कि विजय कुमार मिश्रा असम CRPF के 34 बटालियन में हेड कॉन्स्टेबल के पद पर कार्यरत थे। वर्ष 2003 से ही असम राज्य के ननगौ जिला में कार्यरत थे। इनसब के बीच मृतक विजय के छोटे भाई की माने तो 9 सितंबर की सुबह मोबाइल पर उनसे बात हुई थी। कोई तनाव का जिक्र नहीं किये थे। फिर दो घण्टे बाद असम से कॉल आया कि विजय की गोली लगने से मौत हो गयी है। 

वह साहसी थे,समस्या से जूझने वाले थे। वह आत्महत्या कर ही नहीं सकते हैं। उनकी साजिश के तहत हत्या हुई है। उन्हें शहीद का दर्जा मिले और मामले की न्यायिक जांच हो। वंही CRPF के अधिकारी इस मामले में कुछ बोलने से इनकार कर रहे है। आपको बता दें विजय कुमार मिश्रा खगड़िया जिले के बेलदौर प्रखण्ड के फूलवड़िया गांव रहने वाले थे। उनके पिता आनंदी मिश्रा भी CRPF में सब-इंस्पेक्टर के पद पर रहकर सेवानिवृत हुए है।

खगड़िया से अनिश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News