बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

घर से डेढ़ सौ मीटर दूरी पर मिला युवक का शव, परिजन लगा रहे हैं हत्या का आरोप,जांच में जुटी पुलिस

घर से डेढ़ सौ मीटर दूरी पर मिला युवक का शव, परिजन लगा रहे हैं हत्या का आरोप,जांच में जुटी पुलिस

नालंदा - दीपनगर थाना क्षेत्र के गंज पर संदिग्ध स्थिति में एक युवक की मौत हो गई । परिजन घर से बुलाकर बिजली का करंट लगाकर हत्या का आरोप लगा रहे हैं । जबकि पुलिस करंट लगने से मौत बता रही है ।मृतक सुरेंद्र पासवान का 40 वर्षीय पुत्र वीरेंद्र पासवान है । 

मृतक के भाई विक्की पासवान ने बताया कि रात में गांव का एक युवक उसे घर से बुलाकर उसे ले गया ।  काफी देर तक जब वह घर वापस नहीं लौटा तो खोजबीन शुरू किया । इसी दौरान घर से करीब डेढ़ सौ मीटर दूरी पर खेत में उसका शव  मिला । बिजली का तार उसके ऊपर लपेटा हुआ था। 

परिजन आनन फानन में उसे इलाज के लिए अस्पताल लाए। यहां  चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। उनका का आरोप है कि जिस युवक ने उसे घर से बुलाकर ले गया था उसी ने करंट लगाकर उसकी हत्या कर दी है । घटना के बाद युवक गांव छोड़कर फरार हो गया है ।

दीपनगर थानाध्यक्ष नारदमुनि सिंह नहीं बताया कि करंट लगने से युवक की मौत हुई है । परिजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं । उनके आरोपों की जांच की जा रही है । शव का  पोस्टमार्टम करा कर परिजनों के हवाले कर दिया गया है । पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का स्पष्ट पता चल सकेगा ।

रिपोर्ट- राज पाण्डेय

Editor's Picks