बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद के बारुण केशव मेला में मिला युवक का शव, भीड़ का शिकार हुआ युवक या फिर साजिश के तहत की गई हत्या

औरंगाबाद के बारुण केशव मेला में मिला युवक का शव, भीड़ का शिकार हुआ युवक या  फिर साजिश के तहत की गई हत्या

AURANGABAD : औरंगाबाद के बारुण थाना क्षेत्र के शुक्रवार को केशव मेला के पास एक युवक का शव मिला है। जिसकी सूचना मिलते ही बारुण थाना की पुलिस मौके पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम हेतु शव को सदर हॉस्पिटल औरंगाबाद भेज दिया है , मृतक की पहचान रफीगंज शहर के किराना पट्टी निवासी राजकुमार ठठेरा के 19 वर्षीय पुत्र गोलू कुमार के रूप में किया गया है। पहचान के बाद पुलिस ने फोन के माध्यम से परिजनों को इसकी सूचना दी, सूचना मिलते ही मृतक के पिता समेत दर्जनों लोगों ने बारुण थाना पहुंचे जहां  अपने बेटे का शव देख कर रोने लगे। 

दोस्त के साथ आया क्रिकेट मैच खेलने

मृतक के पिता ने हत्या का आरोप लगाते हुए बारुण थाना में आवेदन दिया है , उसने यह आरोप लगाया है कि कल शाम  कासमा गांव निवासी मो. जसीम मेरे घर पर आया था और कहा कि क्रिकेट खेलने कल बारुण जाना है, और उसी के साथ मेरा बेटा बारुण क्रिकेट खेलने के नाम पर आया था , इसके बाद आज दोपहर एक अज्ञात व्यक्ति के द्वारा फोन कर बताया गया की बारुण मेला में आपके  बेटे की मौत हो गई  है।

मवेशी चोरी कर आया मेले में बेचने

वहीं घटना के सम्बन्ध में जानकारी देते हुए बारूण थाना अध्यक्ष सौरभ कुमार  ने बताया कि मृतक के पहचान होने के उपरांत मौत कैसे हुई है, इसकी तहकीकात में जुटी गई है। आवेदन के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने यह भी जानकारी दी कि  बारुण पशु मेला में इन दिनों चोरी की पशु की बिक्री बड़ी तेजी से हो रही है। इस घटना में एक व्यक्ति का यह भी आरोप है की मृतक अपने तीन साथियों के साथ कासमा थाना क्षेत्र से भैंस चुराकर मेला में बेचने आया था। इसी दौरान भैंस मालिक के सहयोगियों के द्वारा भैंस मेला में पकड़ लिया गया। मृतक का एक साथी भी पकड़ा गया है जिसके बारे में जानकारी देते हुए भैंस मालिक ने बताया कि पकड़ा गया चोर ने बताया की मेरा एक साथी को लोगो ने मार दिया और एक भाग गया। 

अब बारुण पुलिस के सामने एक बड़ी चुनौती यह साबित करने की है कि क्या युवक को साजिश की तहत हत्या की गई है, या फिर वह भीड़ का शिकार हो गया है, जब इस बिंदू पीआर बारुण थानाध्यक्ष से बात किया गया तो उन्होंने बताया की पुलिस अपनी तरीके से इसकी छानबीन कर रही है, और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद या कंफर्म होगा कि आखिर इसकी मौत कैसे हुई है, इसका बहुत जल्द ही खुलासा कर दिया जाएगा

औरंगाबाद बिहार से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट

Suggested News