फंदे पर लटका मिला 18 साल के युवक का शव, परिजनों ने हत्या का आरोप लगा खूब किया हंगामा

फंदे पर लटका मिला 18 साल के युवक का शव, परिजनों ने हत्या का आरोप लगा खूब किया हंगामा

SUPAUL : सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत सदर बाजार के वार्ड नंबर 15 स्थित एक कमरे में एक छात्र का शव फंदे से लटकते मिला, जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेज दिया है। इधर घटना के विरोध में मृतक के परिजनों ने  सदर बाजार के गजना चौक पर मृतक का शव सड़क पर रख सड़क को जाम कर दिया है। परिजनों का आरोप है की 18 वर्षीय मणिभूषण की हत्या कर शव को लटकाया गया है। वार्ड न 2 विद्यापुरी निवासी परिजनों ने एक कॉल रिकॉर्डिंग भी पुलिस को दिया है जिसमे धमकी भरा एक बात चीत रिकॉर्ड है।

परिजनों ने कहा कि मणिभूषण को जिस कमरे में लटकाया गया है वहां बड़ी मात्रा में मृतक का खून पसरा हुआ है। फंदे से लटककर मरता तो खून पसरा हुआ नहीं रहता। आरोप है की किसी के द्वारा उसकी बेरहमी से  हत्या कर फंदे से लटका दिया गया है।  हालांकि पुलिस भी तत्काल इसे हत्या मानकर जांच शुरू कर दी है। सड़क पर मृतक का शव रखकर सड़क जाम में शामिल अक्रोशित लोगों का कहना है की हत्यारे की जब तक गिरफ्तारी नहीं हो जाती सड़क जाम जारी रहेगा। 

मृतक के परिजन का रो रो कर बुरा हाल है। विद्यापुरी निवासी बीमार पिता राजकुमार कामत ने बताया की उसके बेटे की मौत के बाद उसका पूरा परिवार ही बर्बाद हो गया है। क्योंकि वही एक लड़का उसका कमाऊ था जो उसका बीमारी का इलाज करने के साथ साथ घर परिवार का भी खयाल रखता था।

हालांकि मौके पर सदर डीएसपी कुमार इंद्रप्रकाश और एसडीओ  मनीष कुमार भी पहुंच गए हैं और जामकर्ता को समझाने बुझाने में लग गए हैं।  किसी तरह की कोई उपद्रव नहीं हो इसको लेकर बड़ी संख्यां में सदर पुलिस जाम स्थल पर जमे हुए हैं।  फिलहाल कॉल रिकॉर्डिंग के आधार पर एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर पुलिस पूछताछ कर रही है।



Find Us on Facebook

Trending News