बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रेत बाधा दूर कराने गए शख्स की नाले में तैरते मिली लाश, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

प्रेत बाधा दूर कराने गए शख्स की नाले में तैरते मिली लाश, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

KUSHINAGAR : बिहार यूपी की सीमा पर रोहुआ नाला में एक व्यक्ति का तैरता हुआ शव बरामद किया गया. मृतक की पहचान कुशीनगर जनपद के रामप्यारे के रूप में की गयी है. बताया जा रहा है की रामप्यारे अपने मित्र के ससुराल दस दिन पहले प्रेत बाधा दूर कराने गया था. मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप उसके मित्र पर ही लगाया है. बिहार की नौरंगिया पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

बताया जा रहा है की हनुमानगंज थाना क्षेत्र के पनियहवा गांव निवासी रामप्यारे निषाद को 10 दिन पूर्व खड्डा थाना क्षेत्र के सालिकपुर गांव निवासी वंशी अपने साथ बिहार के बाल्मिकीनगर प्रेत बाधा दूर करने को कह कर ले गए थे. इसके बाद से वह घर नहीं लौटे. 

परेशान परिजन जब वंशी से पूछते तो वह बहाना बनाकर अनभिज्ञता जताता. दबाव डालने पर उसने रोहुआ नाला के तरफ खोजबीन करने का इशारा किया. मंगलवार को जब रामप्यारे का पुत्र वीरेन्द्र सीमावर्ती इलाके मे पहुँचे तो राहूआ नाले में पिता का शव तैरता देख दहाड़ मारकर रोने लगा.  जानकारी होने पर घर वालों में कोहराम मच गया. 

मृतक की पत्नी ध्रुवपती ने वंशी पर हत्या का आरोप लगाया है. मौत के पीछे की  कहानी तो पुलिस तफ्तीश में उजागर होगा. लेकिन बेहद गरीबी में जीवन यापन करने वाले इस परिवार पर विपत्ति का पहाड़ टूट पड़ा है. नौरगिया पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर बगहा अनुमंडल अस्पताल पोस्टमार्टम हेतु भेजकर विधिक कार्यवाही में जुटी हुई है. 

कुशीनगर से विद्या बाबा की रिपोर्ट

Suggested News