पंचायत समिति सदस्य के भाई की बेरहमी से की हत्या, चाट-चौमिन की लगाता था दुकान

पंचायत समिति सदस्य के भाई की बेरहमी से की हत्या, चाट-चौमिन की लगाता था दुकान

ARA : तेजस्वी यादव के प्रभारवाले जिले भोजपुर में लगातार हत्याओं का सिलसिला जारी है। अब यहां एक पंचायत समिति सदस्य के भाई की हत्या कर (Youth Murdered in Arrah) दी गई. छोटे भाई के साथ विवाद का खामियाजा बड़े भाई को भुगतना पड़ा यहां पूर्व के विवाद को लेकर गांव के ही कुछ लोगों ने पंचायत समिति सदस्य के बड़े भाई की भाला घोंपकर हत्या कर दी. 

चाट-चौमिन की लगाता था दुकान

यह घटना जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के बौलीपुर गांव की है.मृतक बौलीपुर गांव निवासी स्वर्गीय ज्ञानचंद सिंह का 36 वर्षीय पुत्र धर्मवीर सिंह बताया जा रहा है. वह पेशे से चाट-चौमीन की दुकान चलाता था. मृतक का छोटा भाई धर्मपाल सिंह जगदीशपुर प्रखंड के चकवा पंचायत का पंचायत समिति सदस्य है.

आरोपियों के साथ पूर्व से चल रहा था विवाद

मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि मृतक धर्मवीर सिंह के छोटे भाई व चकवा पंचायत के पंचायत समिति सदस्य धर्मपाल सिंह के साथ गांव के ही उपेन्द्र कुमार और उनके भाई मनोज कुमार के साथ पूर्व का विवाद चला आ रहा था. सोमवार की शाम आरोपियों से कहासुनी हुई और इसी बीच वाद-विवाद में उपेन्द्र कुमार और मनोज कुमार ने धर्मवीर सिंह को भाला घोंपकर घायल कर दिया।

इलाज के लिए ले जाने के क्रम में तोड़ा दम

भाला लगने के बाद परिजनों ने जख्मी को आनन-फानन में इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया. यहां बीच रास्ते में ही उनकी मौत हो गई. परिजनों की मानें तो धर्मवीर सिंह देर शाम अपनी चाट-चौमीन की दुकान बंद कर दलान पर नहाने जा रहे थे. इसी बीच आरोपियों ने उनकी भाला घोंपकर हत्या कर दी है. मृतक को भाला बायीं तरफ छाती में लगी है. 

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच पूरे मामले की बारीकी से छानबीन कर रही है.बहरहाल हत्या की इस बड़ी घटना में फिलहाल पुलिस के वरीय अधिकारी कैमरे पर कुछ भी बोलने से साफ मना कर रहें हैं. इस वारदात के बाद से मृतक के परिजनों में कोहराम मचा है. वहीं गांव में तनाव का माहौल भी कायम है.




Find Us on Facebook

Trending News