बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शादी के बाद बहन को विदा कराने आए भाई को पीटकर किया अधमरा, बीच -बचाव करने पहुंचे दुल्हन के ससुर की हत्या

शादी के बाद बहन को विदा कराने आए भाई को पीटकर किया अधमरा, बीच -बचाव करने पहुंचे दुल्हन के ससुर की हत्या

NAWADA :  नवादा जिले में शादी के बाद ससुराल से बहन को विदा कराने गए भाई को गांव के लोगों ने पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। वहीं घटना की सूचना के बाद जब दुल्हन के ससुर बीच बचाव कर मामले में समझौता कराने पहुंचे तो उनकी भी ग्रामीणों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। शादी के बाद हुई इस हत्या के बाद सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं। वहीं दुल्हन के ससुर की हत्या के मामले में पांच लोगों को आरोपी बनाया है। फिलहाल, घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की शव को कब्ज में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया है। मृतक की पहचान स्वर्गीय रामेश्वर यादव के पुत्र 50 वर्षीय ब्रह्मदेव यादव के रूप में की गई है। 

पूरा मामला नवादा जिले की पकरीबरामा थाना क्षेत्र के देवी बीघा गांव में की है।  मृतक के बेटा धीरज कुमार ने बताया कि 20 अप्रैल को अलीगंज थाना क्षेत्र के इस्त्री गांव बारात गया था। अब बारात में खाना खाने को लेकर विवाद हो गया था। विवाद के क्रम में कुछ लोगों के साथ मारपीट भी हुई थी। और फिर पूरे मामला को समझौता कर दिया गया था। आज बहन को विदा कराने के लिए उसके ससुराल गया हुआ था। इसी दौरान गांव की पांच लोगों ने मिलकर लड़की के भाई के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। मारपीट की घटना की जानकारी मिलते ही  दुल्हन के ससुर भी घटनास्थल पर पहुंचकर समझा बूझकर कर मामला को शांत कर रहे थे इसी दौरान गांव के लोगों ने अचानक उन पर ही टूट पड़े और मारपीट करना शुरू कर दिया। जिसके बाद मारपीट के दौरान उनकी मौत हो गई। 

घायल युवक ने बताया कि पांच लोगों ने मिलकर उनकी हत्या कर दिया है। हत्या के बाद सभी पांचो लोग घटनास्थल से फरार हो गए हैं। तुरंत इसकी जानकारी पकरीबरामा थाना प्रभारी अजय कुमार को दी गई। जहां घटनास्थल पर पहुंचकर मृतक की शव को कब्ज में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया है। 

थाना प्रभारी अजय कुमार ने बताया कि 20 अप्रैल को बाराती में भोजन को लेकर विवाद हुई थी और जब आज लड़की के भाई देवी बीघा पहुंचे तो मारपीट लड़की के भाई के साथ की जा रही थी बीच बचाव करने पहुंचे दुल्हन के ससुर की मौत हो गई है। इस पूरे मामला की जांच की जा रही है।पांच लोगों पर हत्या का आरोप लगा है।

REPORT - AMAN SINHA

Suggested News