बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बुजुर्ग की लाठी-डंडे से पीट-पीटकर की बेरहमी हत्या, आंखे भी फोड़कर भागे हत्यारे, यह बताया गया निर्ममता का कारण

बुजुर्ग की लाठी-डंडे से पीट-पीटकर की बेरहमी हत्या, आंखे भी फोड़कर भागे हत्यारे, यह बताया गया निर्ममता का कारण

AURANGABAD :औरंगाबाद में ओझा गुनी के आरोप में एक वृद्ध की लाठी-डंडे से पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी गई है। घटना दाउदनगर थाना क्षेत्र के सोनटीलहा कि है मृतक किसान की पहचान ओबरा थाना क्षेत्र के मलाह टोली गांव निवासी साधु चौधरी के रूप में की गई है। मृतक किसान के पुत्र ने बताया कि कई वर्षों से साधु चौधरी अपनी बेटी के घर रह कर सोंनटीलहा पर रहकर खेती बाड़ी का काम करते थे। लेकिन बीती रात गांव के ही रंजन चौधरी ने अपने पूरे परिवार के साथ मिलकर साधु चौधरी की लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। इतना से भी जी नहीं भरा तो आंखें भी फोड़ दी और शव को फेंक कर अपराधियों ने आसानी से चलते बने।

मृतक के बेटे नंदू चौधरी ने बताया कि मेरे पिता बेटी-दामाद के घर पर रहते थे। वहीं से वह उनके टीले पर हो रही खेती का काम भी देखा करते थे। इसी दौरान गोतिया में लगनेवाले रंजन चौधरी के पिता की मौत हो गई। जिसको लेकर रंजन चौधरी यह मानने लगा कि उसकी पिता की मौत का कारण साधु चौधरी द्वारा किया गया ओझा-गुनी है। इसी बात को लेकर वह रंजिश रखे हुए थे। इसी रंजिश में उसने न सिर्फ मेरे पिता की लाठी से पीटकर हत्या कर दी, बल्कि उनकी आंखे भी फोड़ दी। हाइड्रोसील भी फोड़ दिया और लाश को सोन के टीले में ही फेंक दिया।

 गौरतलब है कि गांव के ही रंजन चौधरी ने मृतक किसान के परिवार पर ओझा गुनी का आरोप लगाते रहे हैं और बीती रात उन्होंने इस घटना के अंजाम दे दी इधर घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है और पूरे मामले की जांच में जुट गई है  

Suggested News