बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लॉज की आड़ में चल रहा था देह व्यापार का धंधा, बंगाल से लाई जाती थी लड़कियां

लॉज की आड़ में चल रहा था देह व्यापार का धंधा, बंगाल से लाई जाती थी लड़कियां

PURNIYA : पुलिस ने शहर के भीड़भाड़ वाले लाइन बाजार चौक इलाके में चल रहे देह-व्यापार के धंधे का खुलासा किया है। देह व्यापार का अड्डा लॉज की आड़ चल रहा था। 

THE-BUSINESS-OF-THE-BODY-TRADE-WAS-BEING-BROUGHT-UNDER-THE-GUISE-OF-THE-LODGE-GIRLS-WERE5.jpg

बताया जा रहा है कि एसपी विशाल शर्मा को कुछ दिनों पहले सूचना मिली थी कि शहर के अति व्यस्तम लाइन बाजार चौक के पास स्थित युवराज लॉज में देह-व्यापार का धंधा चल रहा है। उक्त सूचना के आधार पर पुलिस ने कई दिनों तक उस लॉज की रेकी की। मामला सही पाए जाने के बाद शनिवार की दोपहर केहाट थाने की पुलिस के साथ एसपी की स्पेशल टीम ने छापेमारी कर लॉज से तीन महिलाओं को संदिग्ध अवस्था में गिरफ्तार किया। 

THE-BUSINESS-OF-THE-BODY-TRADE-WAS-BEING-BROUGHT-UNDER-THE-GUISE-OF-THE-LODGE-GIRLS-WERE2.jpg

पूछताछ के दौरान तीनों महिलाओं ने देह व्यापार में अपनी संलिप्तता कबूल की है। वहीं लॉज के नौ कमरों की तलाशी में पुलिस को कई आपत्तिजनक सामान, सीसीटीवी कैमरा और कंप्यूटर मॉनिटर एक अलबम भी मिला है, जिसमें सिलीगुड़ी और बंगाल की लड़कियों की तस्वीर है। ऐसा माना जा रहा है कि इसी तस्वीर को दिखाकर लॉज संचालक लगातार ग्राहकों को फंसाया करता था। सूत्रों की मानें तो लड़कियों की तस्वीर वॉट्सएप के जरिए भेजी जाती थी। 


THE-BUSINESS-OF-THE-BODY-TRADE-WAS-BEING-BROUGHT-UNDER-THE-GUISE-OF-THE-LODGE-GIRLS-WERE4.jpg


पूर्णिया का लाइन बाजार डाक्टरों और दवा दुकानों के लिए जाना जाता है। यहां हर समय भीड़-भाड़ रहती है। पुलिस ने बताया कि युवराज लॉज का संचालक अवध साहनी है, जिस पर पहले से हत्या, दलाली सहित कई मामलों में प्राथमिकी दर्ज है। पुलिस अवध साहनी सहित लॉज से जुड़े अन्य लोगों की गिरफ्तारी में लगी हुई है। 

 

Suggested News